For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना ने ठुकराया करोड़ो का ऑफर

    |

    बॉलीवुड की सुपर बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ने करोड़ो का ऑफर ठुकरा दिया है। सुनकर झटका लगा ना, हमें भी लगा था। लेकिन खबर यही है कि बॉलीवुड क्वीन कैटरीना कैफ ने एक इवेंट ऑर्गेनाइजर को मना कर दिया है जिन्होंने उन्हें न्यू ईयर पर पर्फार्म करने के लिए 2 करोड़ रूपए देने की पेशकश की थी। कहा जा रहा था कि कैट को यह पैसे 30 मिनट के प्रोग्राम के लिए मिल रहे थे। लेकिन कैटरीना ने मना कर दिया है।

    खबर यह भी है कि ऑर्गेनाइजर ने इस प्रोग्राम के लिए कैट के बाद करीना से संपर्क साधा था लेकिन करीना की ओर से भी इंकार कर दिया गया है। कुछ ऐसी भी बातें कहीं जा रही है कि सोनाक्षी, सोनम और अनुष्का ने भी डांस करने से इंकार कर दिया है।

    लेकिन मल्लिका शेरावत की ओर से इस इंवेट के लिए हां भी भर दी गयी है। बॉलीवुड की मु्न्नी 'मलाइका अरोड़ा खान' को भी इस शो के लिए कहा गया है जिन्होंने इंकार तो नहीं किया है लेकिन अभी हां भी नहीं बोला है इसलिए पूरी उम्मीद है कि वो भी इस प्रोग्राम का हिस्सा बनेंगी।

    English summary
    Katrina has been offered the highest amount of INR 2 crore for just 30-minute's performance but the actress made them leave empty handed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X