»   » बढ़ने वाली है इन दो एक्ट्रेसेस की कैट फाइट..वजह हैं ब्वॉयफ्रेंड!

बढ़ने वाली है इन दो एक्ट्रेसेस की कैट फाइट..वजह हैं ब्वॉयफ्रेंड!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कैटफाइट बहुत आम बात है लेकिन कुछ स्टार्स की कैटफाइट इतनी दिलचस्प होती है कि आप भी इंटरेस्ट लिए बिना रह नहीं पाएंगे। अब दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की ही बात कर लीजिए। दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती हैं। 

दीपिका पादुकोण और कैटरीना काफी सालों से एक दूसरे से बचने की कोशिश करती हैं लेकिन उनकी कैटफाइट एक बार फिर और भी ज्यादा बढ़ सकती है और इसकी वजह हैं कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह । जी हां वैसे देखा जाए तो हमेशा ही दोनों के बीच कैटफाइट की वजह प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल रही है।

[ प्रिय सोनम कपूर...बेवकूफी करने से पहले कम से कम...GOOGLE ही कर लिया कीजिए! ]

अब इस बार भी वजह कुछ ऐसी ही हैं । लेकिन मामला जुड़ा हुआ है रणवीर सिंह से। जाहिर है दीपिका पादुकोण कभी नहीं चाहेंगी उनके ब्वॉयफ्रेंड उनके साथ पार्टी करें जिन्हें वो पसंद नहीं करती। अब जानिए आखिर क्या है मामला कि रणवीर सिंह की वजह से ये बात बढ़ सकती है। 

रणवीर-कैटरीना की पार्टी

रणवीर-कैटरीना की पार्टी

दरअसल बीती रात रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ ने साथ में जोया अख्तर के घर में पार्टी की और साथ में स्पॉट किए गए। आखिर ऐसा क्यों ये किसी को समझ नहीं आया।

पहले से है दरार

पहले से है दरार

बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा तो यही होती है कि दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ को तब से पसंद नहीं करती हैं जबसे रणबीर कपूर ने दीपिका से ब्रेकअप कर कैटरीना से उनका अफेयर शुरू हो गया था।

कैटरीना थी वजह

कैटरीना थी वजह

दीपिका पादुकोण कभी भी रणबीर कपूर से ब्रेकअप नहीं करना चाहती थीं लेकिन इधर कैटरीना रणबीर रिलेशनशिप में थे। अब दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर के साथ कैटरीना की पार्टी उन्हें कितनी अच्छी लगती है ये तो वक्त ही बताएगा।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर भी जोया अख्तर के यहां कुछ इस अंदाज में नजर आए जो बेहद अजीब लुकर था। आखिर उन्हें भी पता नहीं क्या क्या नया फैशन पता चलते रहता है।

लॉरयल ब्रैंक के बाद बढ़ी कैट फाइट

लॉरयल ब्रैंक के बाद बढ़ी कैट फाइट

कैटरीना कैफ के एक दोस्त ने दीपिका पर आरोप लगाया था कि वो पॉलिटिक्स करती हैं। ये सब उन्होंने लारयल का ब्रांड एंबेस्डर बनने के बाद करना शुरू किया।

निकाली थी भड़ास

निकाली थी भड़ास

डीएनए में एक सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा था कि "कैटरीना को लेकर दीपिका पादुकोण काफी असुरक्षित महसूस करती हैं?उन्हें कौन ऐसे सलाह देता है पता नहीं लेकिन उनका व्यवहार अजीब है। खुल को आगे बढ़ाने के लिए किसी को नीचा दिखाने की क्या जरूरत।

प्रोफेशनल क्लैश

प्रोफेशनल क्लैश

दोनों में प्रोफेशनल क्लैश भी कुछ कम नहीं है। आपको पता होगा कि दीपिका-कैटरीना दोनों को आनंद एल राय अपनी शाहरुख खान के साथ फिल्म के लिए लेना चाहते थे लेकिन दीपिका ने साफ कह दिया कि वो दोनों में से किसी एक को चुने।

You must be aware of Deepika-Katrina's clash on the work front too! Director Anand L Rai, who is collaborating with Shahrukh Khan for his next film, was keen to rope in Deepika & Katrina for the same. But, it was Katrina, who clearly denied to work with Deepika and put a clause in front of him to either choose her or her rival!

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

बाद में दीपिका पादुकोण ने खुद फिल्म छोड़ दी। उनके पास डेट्स कम थे और पद्मावती की शूटिंग बची हुई है। फिलहाल कैटरीना कैफ राहत की सांस ले सकती हैं।

English summary
Katrina Kaif parties with Ranveer Singh her cafight with Deepika Padukone may get worse.
Please Wait while comments are loading...