For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान मेरी फिल्म नहीं थी, मुझे आमिर खान के लिए बुरा लगा'- कैटरीना कैफ

    |

    2018 में कैटरीना कैफ ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और जीरो जैसी बिग बजट फिल्म दी। लेकिन अफसोस दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना कैफ से इन फिल्मों पर बात की गई तो उन्होंने कहा, फिल्म में मैंने जो भी काम किया है उसकी मैं ईमानदारी से जिम्मेदारी लेती हूं। लेकिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान मेरी फिल्म नहीं थी।

    कैटरीना कैफ की ये सेक्सी तस्वीर हो रही है VIRAL- बिकिनी में सुपर हॉट अंदाजकैटरीना कैफ की ये सेक्सी तस्वीर हो रही है VIRAL- बिकिनी में सुपर हॉट अंदाज

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर बात करते हुए कैटरीना ने कहा, फिल्म में मेरे दो गाने और कुछ सीन थे, मैं फिल्म का बड़ा हिस्सा नहीं थी। इसीलिए मैं फिल्म से इमोशनल स्तर पर ज्यादा जुड़ी भी नहीं थी। लेकिन मुझे आमिर खान और आदित्य चोपड़ा के लिए काफी बुरा लगा।

    कैट ने कहा, मैं उस फिल्म से ज्यादा जुड़ा इसीलिए महसूस करती हूं क्योंकि सभी मेरे अच्छे दोस्त हैं। मुझे पता है कि आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म को क्या दिया है। आमिर खान, विजय कृष्णा आचर्या सभी ने बहुत मेहनत की है। लेकिन जब फिल्म नहीं चलती.. तो नहीं चलती.. उसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता।

    जीरो क्यों हुई फ्लॉप

    जीरो क्यों हुई फ्लॉप

    वहीं, जीरो पर कैटरीना ने कहा,इस फिल्म को लेकर मैं नर्वस थी कि आनंद सर इसे किस तरह ले जाएंगे। यह काफी अलग तरह की फिल्म थी। उन्होंने काफी बेहतरीन काम किया। लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म कुछ आगे निकल गई, लिहाजा दर्शकों से relatability टूट गई।

    ज़ीरो

    ज़ीरो

    जीरो में कैटरीना कैफ ने सुपरस्टार बबीता कुमारी का किरदार निभाया था, जो अपने लव लाइफ से परेशान डिप्रेशन में रहती है। फिल्म में कैटरीना के अभिनय को काफी पसंद किया गया।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    वहीं, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कैटरीना सुरैया का किरदार निभायी थीं। फिल्म में कैटरीना महज 3 से 4 सीन में थीं.. या यूं कर सकते हैं कि कैटरीना सिर्फ गानों में थीं।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    आमिर खान ने कहा 'हम सभी अपनी गलतियों से सीखते हैं'.. इसके साथ ही आमिर ने मजाकिया लहजे में निगेटिव रिव्यूज पर चुटकी भी ली उन्होंने कहा 'वैसे, भी लंबा वक्त हो गया है मुझे कोई फ्लॉप फिल्म दिए हुए, अच्छा है दर्शकों को भड़ास निकलने का मौका मिल गया।'

    सलमान के साथ हिट

    सलमान के साथ हिट

    बहरहाल, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और जीरो के बाद.. कैटरीना एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आएंगी। अली अब्बास जफर की भारत ईद पर रिलीज होने वाली है।

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    ब्लॉकबस्टर जोड़ी

    सलमान- कैटरीना ने बतौर जोड़ी.. एक था टाईगर, टाईगर जिंदा है, मैं प्यार क्यों किया, पार्टनर.. जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है।

    English summary
    On Thugs Of Hindostan failure, Katrina Kaif said- Thugs Of Hindostan was not my film. I'm not a big part of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X