For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रीति-अमीषा के बाद कैट बनेंगी प्रोड्यूसर

    |

    बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसों में शुमार अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में खबर आ रही है कि वह भी अब फिल्म निर्माण में उतरना चाहती हैं। कहा जा रहा है कि कैटरीना ने महिला प्रधान फिल्में बनाने की सोची है इसलिए उन्होंने फिल्म निर्माण में उतरने की सोची है।

    आम तौर पर फिल्म निर्माण की बात वह अभिनेत्रियां करती हैं जिनकी मार्केट वैल्यू कम होने लगती हैं लेकिन कैट तो आज नंबर वन पोजिशन की सबसे प्रबल दावेदार मानी जाती है, इसलिए उनका फिल्म प्रोडक्शन को लेकर सोचना काफी हैरतअंगेज कर जाता है।

    इसके पीछे वजह बतायी जा रही है कि बेशक कैटरीना कैफ आज एक बड़ी स्टार हैं लेकिन उन्हें लोग आज भी अभिनेत्री नहीं मानते हैं। उन्होंने भले ही बड़े-बड़े नामों के साथ काम किया है लेकिन फिर भी कैटरीना कैफ की फिल्मों में एक शोपीस वाली गुड़िया ही लगती है इसीलिए कैटरीना ने फिल्म बनाने की सोची है।

    खैर इस तरह की बाते प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल ने कही थीं जिनकी मार्केट वैल्यू के बारे में आप सभी को अंदाजा है। हालांकि प्रीति तो अपने फिल्म निर्माण के एग्जाम में फेल हो गयीं और उनकी फिल्म इश्क इन पेरिस बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी जबकि अमीषा पटेल की परीक्षा अभी होना बाकी है। देखते हैं कैटरीना कैफ को बतौर प्रोड्यूसर कोई पसंद करता है कि नहीं।

    आईये आपको बताते हैं कैटरीना के बारे में दिलचस्प बातें

    नंबर वन हिरोईन

    नंबर वन हिरोईन

    अपनी खूबसूरती के दम पर कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री हैं। लोग उन्हें नंबर वन पद का प्रबल हकदार मानते हैं।

     तीनों खान के साथ काम

    तीनों खान के साथ काम

    कैटरीना कैफ उन खुशकिस्मत तारिकाओं में से एक हैं जिन्हें बॉलीवुड के तीनों खान सलमान,आमिर और शाहरूख के साथ काम करने का मौका मिला।

     अक्षय के साथ सफल

    अक्षय के साथ सफल

    कैटरीना कैफ ने अपनी पहली हिट फिल्म अक्षय कुमार के नमस्ते लंदन दी थी। अक्षय-कैट की जोड़ी बॉक्सऑफिस पर हिट है।

    सलमान के संग प्रेम-प्रसंग

    सलमान के संग प्रेम-प्रसंग

    हमेशा कहा गया कि कैटरीना और सलमान प्रेमी-प्रेमिका रहे हैं बावजूद इसके कैटरीना ने कभी भी खुले मंच पर अपने और सलमान को दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं बताया।

    रणबीर से लगाव

    रणबीर से लगाव

    अभिनेता रणबीर कपूर जो कि कैट से उम्र में छोटे हैं, अक्सर कैट के करीब ही देखे जाते हैं, लेकिन कैटरीना हमेशा रणबीर को मित्र की संज्ञा ही देती हैं, बावजूद इसके लोग दोनों के के रिश्तों में दोस्ती से ज्यादा कुछ देखते हैं।

    English summary
    Hot and Sexy Katrina Kaif is ready for Production after Dhoom 3 and Bang Bang.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X