For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुलतान सलमान ने किया कैटरीना को UPSET...कैट ने भी दिया करारा जवाब!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] सलमान खान एक ऐसे इंसान हैं जो बिना सोचे समझे कुछ भी बोल जाते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ कहा भी नहीं और बोला भी नहीं फिर भी कैटरीना कैफ अपसेट हो गई हैं। इतनी अपसेट कि सलमान खान का नाम भी नहीं लेना चाहतीं।

    हाल ही में कैटरीना कैफ के सुलतान के सेट पर जाने की खबरें आईं। और खबरें आते ही इस कहानी के दो अलग अलग रूप सामने आए। एक सुलतान की साइड से एक कैटरीना की साइड से। दोनों कहानियां क्या थी वो आपको ज़रूर जान लेना चाहिए। [SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान?]

    खैर अब लग रहा है कि पहली कहानी ही सच्ची है क्योंकि कैटरीना कैफ सुलतान की हीरोइन की अनाउंसमेंट के बाद इतना बिफर गई हैं कि उन्होंने साफ नकार दिया कि वो किसी से नहीं मिलीं। जबकि उन्हें लोगों ने देखा।

    लेकिन कैट का कहना है कि वो फितूर की डबिंग चल रही थी और वहां ''कोई'' शूटिंग चल रही थी। मैं किसी के सेट पर किसी से मिलने नहीं गई।

    [SSHHH...कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें टॉप सीक्रेट हैं, हैरान हो जाएंगे!]

    अब कैट जानबूझकर बात को दबाना चाहती हैं या फिर वो वाकई सलमान से नाराज़ हैं, ये तो पता नहीं। लेकिन बीते कई सालों में दोनों ने एक दूसरे को काफी कुछ कहा है -

    मस्ती ना कर पाए

    मस्ती ना कर पाए

    कॉफी विद करण के प्रमोशन के दौरान

    रैपिड फायर राउंड में जब करण ने पूछा- इन लोगों को आप क्या एडवाइस देना चाहेंगे। तो सलमान ने कहा- रणबीर कपूर - " खूब मस्ती करो," कैटरीना कैफ- "ध्यान रखना कि ये मस्ती ना कर पाए"

    सलमान का रिश्ता - पाक और गहरा

    सलमान का रिश्ता - पाक और गहरा

    सलमान खान एक पार्टी में आए रणबीर और कैटरीना पार्टी से निकल गए। दरअसल, कैटरीना ने हाल ही में कहा था कि उनका और सलमान का रिश्ता बहुत ही पाक है और गहरा और उनके पूरे परिवार से उनका रिश्ता ऐसा ही है।

    तेरे किस काम की

    तेरे किस काम की

    सलमान खान दीवाली स्पेशल शूट कर रहे थे,तभी उन्हें सेट पर एक फुलझड़ी के डिब्बे पर कैटरीना का फोटो बना दिखा। इसे देखकर सलमान ने कहा - इनका यहां क्या काम...ये आपके किसी काम की नहीं है। कैटरीना कैफ वैसे मेरे भी किसी काम की नहीं थी। इसके बाद कपिल और सलमान ज़ोर से हंस पड़े।

    फोन कर के डाटा

    फोन कर के डाटा

    इस बात पर कैटरीना ने कहा कि मैंने सलमान खान को फोन कर के बोला कि वो मेरे बारे में कुछ भी कैसे कह देते हैं। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या वो सॉरी बोल दें तो मैंने कहा कि अब कुछ भी ना बोलें, तो ही भलाई है।

    कृति सैनन ने किया बोल्ड

    कृति सैनन ने किया बोल्ड

    वरूण धवन मैंने प्यार क्यूं किया पर बात कर रहे थे। सलमान - कैटरीना से याद आया... कृति - क्यों आपको कैटरीना से ही क्यों याद आया.... सलमान - मुझे तो कभी भी कुछ भी याद आ जाता है!

    अपनी दुनिया में सलमान

    अपनी दुनिया में सलमान

    कैटरीना कैफ ने कहा कि मेरे और सलमान का रिश्ता सच था और इसलिए हम आज भी एक दूसरे के साथ वैसे ही हैं। लेकिन वो अपनी ही दुनिया में रहते हैं और मेरे बारे में मीडिया में कुछ भी कह देते हैं जैसे कि उन्होंने कहा कि कैटरीना मेरे किसी काम की नहीं है।

    इससे भी नीचे जाएंगी आप..!

    इससे भी नीचे जाएंगी आप..!

    फिल्म तीस मार खां के प्रमोशन के लिए कैट बिग बॉस के घर पहुंची थीं। वहां, बातों बातों में सलमान ने कैट से कहा, 'आपने अक्षय कुमार, सलमान, शाहरूख..हम सबके साथ काम कर लिया है। अब आपने रणबीर कपूर को पकड़ा है.. इससे भी नीचे जाएंगी आप! इससे भी यंग चाहिए!

    ताली हमेशा दोनों हाथ से...

    ताली हमेशा दोनों हाथ से...

    कैटरीना कैफ ने कहा ताली हमेशा दोनों हाथों से बजती है। मैं बहुत रिएक्ट करती हूं। अगर आप मेरे साथ अच्छे हैं या मुझसे कनेक्ट हो रहे हैं तो मैं आपको रिस्पॉन्स दूंगी। अगर मेरा बॉयफ्रेंड मुझसे अच्छा है तो मैं दुनिया की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड हूं।

    कैटरीना कपूर स्टेज पर आइए

    कैटरीना कपूर स्टेज पर आइए

    सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी में कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं। 'चिकनी चमेली' गाना बजना शुरू हुआ तो सलमान ने माइक लेकर कहा.. 'कैटरीना कैफ तुम्हारा गाना बज रहा है..' और कैट को स्टेज पर आने के लिए कहा.. लेकिन जब कैट नहीं गई.. तो सलमान ने कहा.. ओके.. कैफ नहीं, कैटरीना कपूर स्टेज पर आइए

    ऋतिक से मिला झटका

    ऋतिक से मिला झटका

    MUST READ

    JHATKA: ऋतिक के साथ फिल्म - कैट ने कहा YES...डायरेक्टर ने कहा - NO!

    English summary
    Katrina Kaif is so miffed with Salman Khan that she does not want to take his name even!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X