For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बाद कैटरीना कैफ ने की फिल्म शूटिंग पर वापसी, सेट से शेयर की प्यारी सी तस्वीर

    By Filmibeat Desk
    |

    एक लंबे ब्रेक के बाद कैटरीना कैफ ने शूटिंग पर वापसी की है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी है। इस तस्वीर में उन्हें कैमरे के लिए पोज़ करते हुए देखा जा सकता हैl जबकि उनकी टीम पीपीई किट पहने नजर आ रही है। फिलहाल कैट किस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, इस पर कुछ नहीं कहा गया है।

    कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में सूर्यवंशी, फोन भूत शामिल है। जहां सूर्यवंशी पूरी हो चुकी है और रिलीज के इंतजार में है। वहीं, फोन भूत अब शुरु की जाएगी। ये तस्वीर इसी फिल्म के सेट से मानी जा रही है।

    फोन भूत एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी दिखेंगे। फिल्म के निर्देशक हैं गुरमीत सिंह, जबकि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    कैटरीना कैफ पिछले 6 महीनों से घर पर ही थीं क्योंकि कोरोना की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग बंद हो चुकी थी। एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ ने अपनी लॉकडाउन दिनचर्या का भी खुलासा किया था कि इस दौरान वह अपने घर के काम करती है, खुद को व्यस्त रखने के लिए हर दिन पढ़ती है और वर्कआउट करती हैं।

    लॉकडाउन में कैटरीना

    लॉकडाउन में कैटरीना

    लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रही हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। कैटरीना कैफ कभी बरतन धोते, कभी झाड़ू लगाते.. तो कभी एक्सरसाइज करते दिख रही थीं। इस दौरान वो अपनी बहन इसाबेल के साथ वक्त गुजार रही हैं।

    इंस्टाग्राम लाइव

    इंस्टाग्राम लाइव

    लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ अक्सर इंस्टाग्राम लाइव कर रही थीं, जहां फैंस उनकी बातें सुन भी सकते हैं और उन्हें देख भी सकते हैं। ये तस्वीरें इंस्टा लाइव की हैं।

    बर्तन धोना

    बर्तन धोना

    कैटरीना कैफ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो किचेन के बर्तन साफ करती हुई नजर आ रहीं हैं। अर्जुन कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- कांताबेन..

    वर्कआउट

    वर्कआउट

    लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ ने अपने वर्कआउट का भी काफी ख्याल रखा है.. उन्होंने फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर किये और लोगों को सेहत पर ध्यान देने की सलाह दी।

    गिटार प्रैक्टिस

    गिटार प्रैक्टिस

    कैटरीना ने ये वीडियो भी अपलोड किया जहां वो गिटार बजाती दिखीं। हालांकि वीडियो में कोई आवाज़ नहीं थी। कैटरीना ने वादा किया कि जैसे ही वो सीख जाएंगी वीडियो में आवाज़ भी आ जाएगी।

    झाड़ू लगातीं कैटरीना

    झाड़ू लगातीं कैटरीना

    कैटरीना ने एक वीडियो शेयर किया था, जहां वो घर में झाड़ू लगाती दिख रही हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। झाड़ू करते करते ही वह झाड़ू को बैट बनाकर शॉट लगाती भी दिख रही हैं। कैटरीना का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था।

    #Unite2FightCorona- सलमान खान, कृति सैनन से लेकर कार्तिक तक, PM मोदी के जन आंदोलन में शामिल बॉलीवुड

    English summary
    Katrina Kaif is back at work and has shared a new picture from the shoot. She can be seen posing for the lens while her team donned the PPE kit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X