For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टाइगर जिंदा है कि सफलता का इस शख्स को सलमान ने दिया क्रेडिट..चौंक जाएंगे आप

    By Shweta
    |
    Salman Khan 52nd Birthday: Katrina Kaif's special birthday gift for Salman | FilmiBeat

    हर कोई सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है कि सफलता का क्रेडिट सलमान खान को दे रहा है लेकिन सलमान खान असल में ऐसा नहीं मानते हैं। जी हां सलमान खान का मानना है कि टाइगर जिंदा है की सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ असल में कैटरीना कैफ का है।

    फिल्म की शुरुआत भी काफी दमदार रही और पहले 3 दिन में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई।फिलहाल फिल्म 173 करोड़ की कमाई कर चुकी है और उम्मीद है कि इस सप्ताह एक था टाइगर के लाइफटाइम कलेक्शन 198 करोड़ को भी पीछे करने में सफल होगी।

    फिलहाल सलमान खान टाइगर जिंदा है कि सफलता के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाने में व्यस्त हैं। सलमान खान आज अपना 52वां जन्मदिन पनवेल फॉर्महाउस पर मना रहे हैं। सलमान खान ने मंगलवार रात मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि "टाइगर जिंदा है अगर अच्छा प्रर्दशन करने में सफल रही है तो इसका सिर्फ एक कारण है कैटरीना कैफ।"

    सलमान खान के पनवेल फॉर्महाउस पर कैटरीना कैफ के अलावा अली अब्बास जफर, सुनील शेट्टी, अहान पांडे, अनिल कपूर, आयुष शर्मा, बॉबी देओल, साक्षी सिंह धोनी, मौनी रॉय सहित कई सेलिब्रिटी मौजूद थे।सलमान खान ने फॉर्महाउस से बाहर आकर फैन्स से मुलाकात भी की।

    English summary
    Katrina Kaif has given me a big success in ‘Tiger Zinda Hai’ says Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X