For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ ने केवल मंगलसूत्र और 27 लाख का स्वेटर पहने डाली तस्वीर - फैन्स ने पूछा पैरों में ठंड नहीं लगती

    |

    कैटरीना कैफ अब भले ही मिसेज़ विकी कौशल बन चुकी हैं लेकिन फैन्स अपनी आदतें उन्हें लेकर कहां छोड़ेंगे। तो बस, कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक नई तस्वीर डाली नहीं कि फैन्स उन्हें वापस ट्रोल करने लगे। दरअसल, इस तस्वीर में कैटरीना कैफ एक स्वेटर पहने दिखाई दे रही हैं। लेकिन बस स्वेटर।

    कैटरीना के पैर पूरी तरह खाली हैं और उनकी तस्वीर देख फैन्स ने पूछ ही डाला कि ये कौन सी ठंड है जो केवल शरीर के ऊपरी हिस्से को लगती है और पैरों में नहीं लगती है।

    हालांकि कुछ फैन्स, इस तस्वीर में वही देखने आए जो कैटरीना कैफ दिखाना चाह रही थीं - उनका बेहद खूबसूरत मंगलसूत्र। वहीं इस तस्वीर में कैटरीना कैफ और विकी कौशल के नए घर की भी झलक फैन्स को मिल गई। वैसे इस तस्वीर में कैटरीना कैफ ने जो स्वेटर पहना है उसकी कीमत 27 लाख बताई जा रही है।

    वायरल थीं ढेर सारी अफवाहें

    वायरल थीं ढेर सारी अफवाहें

    कैटरीना कैफ और विकी कौशल, 9 दिसंबर को जोधपुर के एक रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन जब तक दोनों ने सात फेरे नहीं लिए, तब तक इस शादी से जुड़ी ढेर सारी अफवाहों ने फैन्स को इंटरटेन किया। इनमें से कुछ अफवाहों की मानें तो अपने होने वाले ससुराल में लोगों को इंप्रेस करने के लिए कैटरीना कैफ पंजाबी सीख रही हैं तो कुछ अफवाहें कहती हैं कि शादी से पहले विकी कौशल अपने वज़न का काफी ख्याल रखा। अफवाह ये भी है कि इस शादी के बाद कैटरीना कैफ अपना सरनेम बदल लेंगी और टाईगर 3 में उनका नया नाम पोस्टर पर होगा।

    काम में जुट चुके हैं विकी और कैटरीना

    काम में जुट चुके हैं विकी और कैटरीना

    टाईम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट ने बताया कि जितनी बड़ी और भव्य ये शादी हुई है, उतना ही भव्य तरीके से इस शादी पर खर्च भी किया गया। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स और अफवाहों की मानें तो इस शादी का 75 प्रतिशत खर्च कैटरीना कैफ ने खुद उठाया। कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव्स रवाना हो गए थे ये बेहद छोटा हॉलीडे था जिसके बाद तुरंत दोनों अपनी अपनी अधूरी फिल्मों का काम पूरा करने में जुट चुके हैं।

    क्या दिखेंगे शादी के वीडियो?

    क्या दिखेंगे शादी के वीडियो?

    कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और विकी कौशल को अपने शादी की Exclusive Footage बेचने के लिए एक बड़े OTT Platform ने 100 करोड़ रूपये ऑफर किए। वहीं कुछ और रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपने शादी की फुटेज अमेज़ॉन प्राईम इंडिया को 80 करोड़ रूपये में बेच दी है। अफवाहें ये भी थीं कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपनी शादी की तस्वीरों के Exclusive Rights एक बड़ी इंटरनेशनल मैगज़ीन को बेच दिए हैं। यानि इससे पहले, ये तस्वीरें कहीं भी कोई भी जारी नहीं कर सकता है। लेकिन शादी के दिन ही खुद विकी और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

    उड़ी थी झगड़े की भी अफवाह

    उड़ी थी झगड़े की भी अफवाह

    गौरतलब है कि पहले से ही खबरें थीं दिवाली पर विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने कैटरीना के खास दोस्त कबीर खान और मिनी माथुर के घर पर रोका कर लिया। इस रस्म की जानकारी किसी को भी नहीं। इस रस्म में केवल दोनों के परिवार ही शामिल हुए थे। लेकिन फिर दोनों के रोके की खबर बाहर आ गई और ये खबर कैसे लीक हुई, इस बात को लेकर विकी और कैटरीना में ज़ोरदार झगड़ा भी हुआ।

    पांच सालों के लिए लिया नया घर

    पांच सालों के लिए लिया नया घर

    शादी के बाद विकी कौशल और कैटरीना कैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं और विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बन चुके हैं। दोनों ने उसी सोसाईटी में एक अपार्टमेंट फाईनल कर लिया था जिसका किराया लगभग 8 लाख रूपया महीना। इस अपार्टमेंट के लिए विकी कौशल ने 1.5 करोड़ रूपये की सिक्योरिटी दे दी है और पांच सालों के लिए इस अपार्टमेंट को किराए पर ले लिया है।

    नाराज़ थे शाम कौशल?

    नाराज़ थे शाम कौशल?

    अफवाहों के बाज़ार में ये खबर भी चटकारे लेकर बताई गई कि इस शादी से विकी कौशल के पिता शाम कौशल ज़्यादा खुश नहीं हैं और उन्होंने काफी समय तक इस शादी के लिए मंज़ूरी नहीं दी थी। शाम कौशल चाहते थे कि विकी कौशल फिलहाल केवल अपने फिल्म करियर पर ध्यान दें। लेकिन अफवाहों से दूर, शादी के फंक्शन से पहले कौशल परिवार की ये बेहद प्यारी तस्वीर।

    साथ में दिखेगा खूबसूरत कपल

    साथ में दिखेगा खूबसूरत कपल

    एक अनोखी अफवाह ये है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ, पति पत्नी बनने के बाद कपल के तौर पर अपनी पहली फिल्म साथ में साईन करने जा रहे हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं दोनों के एक बेहद करीबी और खास दोस्त। गौरतलब है कि जब से विकी और कैटरीना के साथ में होने की खबर है तब से ही दोनों को साथ में स्क्रीन पर लाने की कोशिश की जा रही है लेकिन दोनों ही सही मौके का इंतज़ार कर रहे थे।

    English summary
    Katrina Kaif was trolled by fans for wearing a cardigan and mangalsutra and sitting bare legs in her new home with Vicky Kaushal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X