For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार की कर दी झाड़ू से पिटाई, सूर्यवंशी के सेट से मज़ेदार Viral Video

    |

    कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर कैटरीना कैफ झाड़ू लगाते दिखाई दीं और अक्षय कुमार ने उनसे पूछा कि वो क्या कर रही हैं। बस फिर क्या था ज़मीन साफ करते करते, कैटरीना कैफ झाड़ू से अक्षय की ही सफाई करने लगीं।

    वीडियो में अक्षय यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि अरे मुझे क्यों मारने लगी। वैसे अक्षय ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कैटरीना कैफ, सूर्यवंशी के सेट पर स्वच्छ भारत अभियान चला रही हैं।

    ये तो रही मज़ाक की बात लेकिन अक्षय कुमार पिछले साल कई कंट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके हैं। दर्शकों को उनकी फिल्म गुड न्यूज़ के एक सीन से भारी आपत्ति हुई थी। इश सीन में अक्षय कुमार अस्पताल में अपना Semen Sample देना होता है।

    सीन में अक्षय अपनी पत्नी करीना कपूर को फोन कर कहते हैं कि उन्हें उत्तेजित होने में मदद करे। लेकिन करीना (जो फिल्म में जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं) ये कहकर टाल देती हैं कि उनका कैटरीना के साथ इंटरव्यू है। ऐसे में अक्षय मज़ाक में कहते हैं कि उन्हें कैटरीना भी चलेगी।

    देखा जाए तो 2019 में अक्षय कुमार के जीवन में कंट्रोवर्सी का अंबार लग चुका है -

    हाउसफुल 4 - साजिद खान

    हाउसफुल 4 - साजिद खान

    हाउसफुल 4 के डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के बहुत ही संगीन आरोप लगे जिसे सुनकर पूरी इंडस्ट्री चौंक गई। इतना ही नहीं, बॉलीवुड की कई हीरोइनों ने भी साजिद के चरित्र के खिलाफ गवाही दी जिसके बाद अक्षय कुमार को साजिद खान के साथ काम करने के लिए काफी ताने मारे गए।

    तुरंत बदला कास्ट

    तुरंत बदला कास्ट

    हालांकि ज़्यादा देर ना करते हुए साजिद खान ने खुद फिल्म से हाथ पीछे कर लिए। वहीं फिल्म से नाना पाटेकर का किरदार भी काट दिया गया। लेकिन इन सबके बीच अक्षय कुमार ने एक बार भी अपने साथियों के विरोध में कुछ नहीं बोला जिसके लिए उनकी जमकर आलोचना की गई।

    कनाडा के नागरिक

    कनाडा के नागरिक

    अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर हमेशा ही सवाल उठाए गए। उन्होंने भारत की नागरकिता छोड़ कर कनाडा की नागरिकता स्वीकार की थी। इसके बाद मोदी सरकार का समर्थन करते समय हर वक्त अक्षय कुमार की नागरिकता पर सवाल उठाए गए।

    खोला राज़

    खोला राज़

    हाल ही में अक्षय कुमार ने राज़ खोला कि एक समय था जब वो करियर में लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे थे और उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर कनाडा में रहने का फैसला कर लिया था। उसी दौरान उन्होंने कनाडा की नागरिकता ले ली लेकिन उनकी अगली फिल्म हिट हो गई।

    कंट्रोवर्सी भरा इंटरव्यू

    कंट्रोवर्सी भरा इंटरव्यू

    अक्षय कुमार ने इस साल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू में अक्षय ने मोदी से देश के हित में एक भी सवाल नहीं पूछा जब कि उनसे कब सोते हैं, कब उठते हैं, आम खाते हैं जैसे सवाल पूछे गए जिससे देश में काफी आक्रोश था।

    पसंद किया ट्वीट

    पसंद किया ट्वीट

    हाल ही में नागरिकता बिल के विरोध में जामिया मिल्लिया विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के खिलाफ एक वीडियो वायरल हो रहा था जहां पुलिस बच्चों को पीटती नज़र आ रही थी। अक्षय ने ये वीडियो पसंद किया जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हुई।

    साध ली चुप्पी

    साध ली चुप्पी

    हालांकि अक्षय कुमार ने 11 घंटों बाद सफाई पेश की कि उन्होंने गलती से ये वीडियो पसंद किया था लेकिन अनुराग कश्यप ने उन्हें Spineless कहा। इसके बावजूद अक्षय ने पूरे मामले में चुप्पी साध ली थी।

    सलमान के साथ पंगा

    सलमान के साथ पंगा

    सलमान खान, अक्षय कुमार की फिल्म केसरी प्रोड्यूस कर रहे थे लेकिन फिर सलमान ने फिल्म से हाथ झटक लिए जिसके बाद दोनों के बीच एक कोल्ड वॉर छिड़ गई। अक्षय ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी भी ईद पर अनाउंस की जो सलमान की फिल्म से क्लैश करेगी।

    रोहित शेट्टी के साथ मनमुटाव

    रोहित शेट्टी के साथ मनमुटाव

    रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट तुरंत अक्षय से बिना पूछे बदल दी क्योंकि वो सलमान से क्लैश नहीं करना चाहते। इस बात से अक्षय नाराज़ हुए और उन्होंने अपनी फिल्म लक्ष्मी बम, ईद 2020 पर अनाउंस कर दी।

    लक्ष्मी बम कंट्रोवर्सी

    लक्ष्मी बम कंट्रोवर्सी

    लक्ष्मी बम के पोस्टर को लेकर भी काफी कंट्रोवर्सी हुई। फिल्म का पोस्टर, बिना डायरेक्टर की जानकारी के जारी कर दिया जिसके बाद राघव लॉरेंस ने ये फिल्म छोड़ दी। काफी मनाने के बाद उन्होंने फिल्म में वापसी की।

    English summary
    Katrina Kaif was spotted with a broom and while Akshay made a video of the same, Katrina beats him with the broom.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X