For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला

    |

    बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ को धमकी सोशल मीडिया के जरिए दी जा रही है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

    फिर ट्रेंड हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3', फैंस ने बॉक्स ऑफिस को लेकर कह डाली ये बात!फिर ट्रेंड हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3', फैंस ने बॉक्स ऑफिस को लेकर कह डाली ये बात!

    Recommended Video

    Katrina Kaif Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी, Vicky ने file की FIR, देखें Video|FilmiBeat

    मुंबई पुलिस ने कहा है कि यह मामला सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर लगातार मिल रही धमकियों के बाद यह मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच भी शुरू हो गई है।

    हुई आरोपियों की पहचान

    मुंबई पुलिस की साइबर ब्रांच ने आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपी कैटरीना कैफ़ को स्टॉक करता था और उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर अश्लील कॉमेंट्स भी करता था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) और 354 (डी) के तहत मामला दर्ज़ किया है। इसके अलावा आईटी एक्ट 67 (अश्लील तस्वीरें, वीडियो और कमेंट्स पोस्ट करना) तहत भी आरोपी के खिलाफ़ मामला दर्ज हुआ है।

    विक्की कौशल ने दर्ज कराई शिकायत

    आपको बता दें कि यह शिकायत विक्की कौशल ने दर्ज कराई है। पिछले दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ मालदीव्स वेकेशन पर गए हुए थे। कैटरीना कैफ़ के जन्मदिन के मौके पर विक्की-कैटरीना अपने दोस्तों के साथ मालदीव्स छुट्टियां बिताने गए थे। उनके वेकेशन की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी।

    Vicky Kaushal, Katrina Kaif, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ

    आरोपी के खिलाफ लिया एक्शन

    इस कपल ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। वेकेशन से वापस लौटते ही विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर लगातार मिल रही धमकियों के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला लिया और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

    English summary
    Katrina kaif and Vicky Kaushal get death threats Mumbai police registered case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X