For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन के बीच देख लीजिए कैटरीना कैफ का जबरदस्त मस्तीभरा डांस- वायरल वीडियो

    By Staff
    |

    कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में सभी लोग अपने अपने घरों में बंद हैं। बता दें, यह लॉकडाउन फिलहाल 14 अप्रैल तक है। इस दौरान बॉलीवुड सितारे भी अपनी फिल्मों से इतर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। खासकर कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में एक फैनपेज ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जहां कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा मस्तीभरे मूड में 'काला चश्मा' गाने पर डांस कर रहे हैं।

    यह वीडियो साल 2016 का ही है, जब दोनों अपनी फिल्म 'बार बार देखो' का प्रमोशन कर रहे थे। यह वीडियो एक चैलेंज के तौर पर किया गया था। कोई शक नहीं कैटरीना और सिद्धार्थ यहां साथ में बेहद क्यूट दिख रहे हैं। खैर, फिल्म का यह गाना बहुत ही पॉपुलर रहा था।

    आज जबकि घरों में लॉकडाउन हम सब थोड़ा बोर भी होने लगे हैं। कैट- सिद्धार्थ यह गाना आपके चेहरे पर थोड़ी हंसी ला सकता है। वहीं, कैटरीना ने इन दिनों कई वीडियो शेयर किया है, जहां वो घर के काम करती दिख रही हैं.. कभी घर में बर्तन धोते हुए, तो कभी खाना बनाते हुए, तो कभी वर्कआउट वीडियोज।

    बहरहाल, यहां देंखे कैटरीना कैफ लॉकडाउन में कैसे वक्त गुज़ार रही हैं-

    घर में झाड़ू लगाती कैटरीना

    घर में झाड़ू लगाती कैटरीना

    एक वीडियो में कैटरीना घर में झाड़ू लगाती दिख रही हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। झाड़ू करते करते ही वह झाड़ू को बैट बनाकर शॉट लगाती भी दिख रही हैं। कैटरीना का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था।

    बर्तन धोना

    बर्तन धोना

    कैटरीना कैफ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो किचेन के बर्तन साफ करती हुई नजर आ रहीं हैं। अर्जुन कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- कांताबेन..

    वर्कआउट

    वर्कआउट

    लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ अपने वर्कआउट का भी काफी ख्याल रख रही हैं.. और फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर कर रही हैं।

    सेहत है जरूरी

    सेहत है जरूरी

    कैटरीना का कहना है कि किसी भी बीमारी से लड़ने के लिए सेहत का अच्छा होना बहुत जरूरी है, जो कि सही खानपान और एक्सरसाइज से आता है.. इसीलिए लॉकडाउन के दौरान भी वर्कआउट जरूर करें।

    गिटार बजाना सीख रही हैं

    गिटार बजाना सीख रही हैं

    कैटरीना ने ये वीडियो भी अपलोड किया जहां वो गिटार बजाती दिखीं। हालांकि वीडियो में कोई आवाज़ नहीं थी। कैटरीना ने वादा किया कि जैसे ही वो सीख जाएंगी वीडियो में आवाज़ भी आ जाएगी।

    घर में दोस्त

    घर में दोस्त

    कैटरीना कैफ इससे पहले, घर में दोस्तों के साथ समय बिताती दिखी थीं। उस समय केवल घर से बाहर ना निकलने की बात की जा रही थी। अब हर कोई खुद को Self isolate कर रहा है।

    दोस्तों से वीडियो चैट

    दोस्तों से वीडियो चैट

    कैटरीना कैफ अपने दोस्तों - वरूण धवन और अर्जुन कपूर के साथ वीडियो चैट करती दिखीं। कैटरीना ने बाकी लोगों से अपील भी कर डाली कि दोस्तों से ऐसे ही मिलिए और घर से बाहर मत निकलिए। #SocialDistancing का पालन कीजिए।

    श्रीदेवी के नाम 'लव लेटर' लिखने से लेकर कोरोना पॉजिटिव होने तक- कंट्रोवर्सी किंग हैं ये निर्देशकश्रीदेवी के नाम 'लव लेटर' लिखने से लेकर कोरोना पॉजिटिव होने तक- कंट्रोवर्सी किंग हैं ये निर्देशक

    English summary
    Katrina Kaif and Sidharth Malhotra's this old dance video will beat your lockdown blues. The video dates back to 2016 when the two had starred in Baar Baar Dekho.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X