For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' इस दिन होगी रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल हुई थी और हॉरर-कॉमेडी शैली की लोकप्रियता और दिलचस्प कास्टिंग के कारण यह फ़िल्म अभी से चर्चा का विषय बनी हुई है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, 'फोन भूत', गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है।

    रणवीर सिंह की 83 द फिल्म का टीजर रिलीज, कपिल देव बनकर सुपरस्टार करेंगे बड़ा धमाका!रणवीर सिंह की 83 द फिल्म का टीजर रिलीज, कपिल देव बनकर सुपरस्टार करेंगे बड़ा धमाका!

    रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट पेश किया है, जिसे व्यावसायिक सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा दोनों मिली हैं।

    प्रोडक्शन हाउस ने ऑरिजिनल कंटेंट के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखा है। दिलचस्प बात यह है कि 'फोन भूत' की रिलीज 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के साथ मेल खाती है। यह कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक साथ पहली फिल्म भी है।

    उत्साह और हंसी की समान खुराक के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फोन भूत' 15 जुलाई, 2022 में आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार साथ में किसी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ भी पहली बार दोनों के साथ होंगी। फिल्म का शानदार होने वाली है।

    English summary
    Bollywood Actress Katrina Kaif and Ishaan Khattar starrer Phone Bhoot will be release on 15 July 2022, Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X