For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: 2019 का पहला क्लैश: लुका छुपी Vs संदीप और पिंकी फरार

    |

    जहां, बड़े सुपरस्टार्स अब क्लैश बचाना चाहते हैं वहीं अब नए स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से भिड़ने में नहीं कतरा रहे हैं। अब कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म लुका छुपी, 1 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है और अर्जुन कपूर - परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार के साथ क्लैश करने जा रही है।

    लुका छुप्पी, दिनेश विजान की कंपनी मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बन रही है जहां कार्तिक आर्यन और कृति सैनन पहली बार, जोड़ी के रूप में नज़र आएंगे। फिल्म में दोनों, एक शादीशुदा कपल बने हैं जो कि पत्रकार है। हाल ही में कृति ने फिल्म से कार्तिक के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी।

    फिल्म 2019, 1 मार्च को रिलीज़ होगी और इसे डायरेक्ट करेंगे डेब्यू डायरेक्टर लक्ष्मण उतरेकर। फिल्म एक रॉम कॉम होगी और इसका नाम होगा लुका छुपी। अब कार्तिक और कृति की केमिस्ट्री कैसी होगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

    देखिए यंग स्टार्स की आने वाली बॉलीवुड फिल्में -

    पंगा

    पंगा

    कंगना रनौत की अगली फिल्म का ऐलान हाल ही में हुआ है जिसको अश्विनी अय्यर तिवारी निर्दशित कर रही है। फिल्म के टाइटल की घोषणा काफी अनोखे अंदाज में हुई है जिसका नाम पंगा है।

    उड़ी

    उड़ी

    उड़ी हमले पर बन रही फिल्म का नाम भी उड़ी है। रॉनी स्क्रूवाला की मानें तो सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में लोगों को बताना शानदार होगा और ये भारत के वीर सिपाहियों की छिपी हुई कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए। विक्की कौशल फिल्म में कमांडर की भूमिका में दिखाई देंगे।

    मेड इन चाईना

    मेड इन चाईना

    नेशनल अवार्ड जीतने वाले गुजराती फिल्ममेकर, मिखिल मुसले के अगले प्रोजेक्ट में राजकुमार राव और मौनी रॉय एक साथ दिखेंगे।फिल्म का नाम है मेड इन चाइना। फिल्म की शूटिंग चीन और अहमदाबाद में होगी। फिल्म को दिनेश विजान की कंपनी मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है।

    मेंटल है क्या

    मेंटल है क्या

    राजुकमार राव और कंगना रनौत स्टारर मेंटल है क्या नाम की फिल्म में साथ नज़र आएंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट है - 22 फरवरी 2019। प्रकाश कोवेलामुंडी की इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म एक साईकोलॉजिकल थ्रिलर मानी जा रही है।

    सोन चिड़िया

    सोन चिड़िया

    अभिषेक चौबे की सोनचिड़िया का पहला पोस्टर आ चुका है और फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी और मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म चंबल के डाकुओं पर बनी है।

    द ज़ोया फैक्टर

    द ज़ोया फैक्टर

    अनुजा चौहान की बेस्ट सेलर द ज़ोया फैक्टर पर बनने जा रही है शानदार सी फिल्म और इसकी कास्ट और रिलीज़ डेट दोनों ही फाइनल हो चुके हैं। नेहा राकेश शर्मा और प्रधुमन सिंह की लिखी कहानी को डायरेक्ट करेंगे अभिषेक शर्मा। फिल्म की रिलीज़ डेट 5 अप्रैल 2019 फाइनल की गई है। फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान लीड पेयर होंगे।

    जबरिया जोड़ी

    जबरिया जोड़ी

    कुछ समय पहले एक लड़की ने अपने प्रेमी दूल्हे को उसकी शादी वाले दिन ही गनप्वाइंट पर किडनैप कर लिया और उससे शादी रचाई थी। इस फिल्म की कहानी उसी से मिलती जुलती होने वाली है..इस फिल्म को इसलिए लखनऊ में शूट किया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म की असली कहानी भी यूपी और बिहार से ही संबंध रखती है।

    इंडियाज़ मोस्ट वांटेड

    इंडियाज़ मोस्ट वांटेड

    अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग नेपाल में कर रहे हैं। फिल्म का नाम है इंडियाज़ मोस्ट वांटेड। राजकुमार गुप्ता की इस फिल्म में अर्जुन कपूर प्रभात नाम के RAW ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

    गली बॉय

    गली बॉय

    फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए कल्कि कोच्लीन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में पहले रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को एक साथ अप्रोच किया जा रहा था लेकिन ये नहीं हो सका। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत बतौर निर्देशक फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग फिर से कर रही हैं क्योंकि निर्माता पहले फिल्माए गए हिस्से से खुश नहीं हैं।फिल्म का बजट अब 100 करोड़ से ऊपर जा पहुंचा है। मणिकर्णिका का बजट 95 करोड़ रखा गया था। लेकिन कुछ सीन्स की फिर से शूटिंग करने की वजह से बजट में 20 करोड़ और जुड़ चुके हैं।

    छिछोरे

    छिछोरे

    नितेश तिवारी की अगली फिल्म एक मल्टीस्टारर है जहां यंग स्टार्स की भरमार है। फिल्म इंजीनियरिंग के छात्रों के एक ग्रुप पर बनी कहानी है।

    गूगली

    गूगली

    आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूच के साथ अगली फिल्म गूगली में नज़र आएंगे।

    मरजावां

    मरजावां

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख, राकुल प्रीत सिंह के साथ, एकता कपूर के बैनर तले बन रही मरजावां के लिए फाईनल हो चुके हैं।

    बागी 3

    बागी 3

    टाईगर श्रॉफ की बागी 3 का अनाउंसमेंट, बागी 2 के साथ ही हो गया था। फिल्म में टाईगर के साथ हीरोइन फिलहाल फाईनल नहीं हुई है।

    कबीर सिंह

    कबीर सिंह

    शाहिद कपूर कियारा आडवाणी के साथ अर्जुन रेड्डी रीमेक में दिखाई देंगे। फिल्म का नाम है कबीर सिंह।

    एबीसीडी 3

    एबीसीडी 3

    रेमो डीसूज़ा की एबीसीडी फिल्म की अगली सीरीज़ में वरूण धवन और कैटरीना कैफ एक साथ नज़र आएंगे।

    English summary
    Katrik Aaryan Kriti Sanon Luka Chuppi release date - to clash with Sandeep Aur Pinky Faraar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X