For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कठुआ रेप केस: फरहान, सोनम और ऋचा चढ्ढा समेत भड़के बॉलीवुड स्टार्स, कर डाली न्याय की मांग

    |

    जम्मू कश्मीर के एक बेहद दिल दहला देने वाले मामले कठुआ रेप कांड इन दिनो इंसानियत को शर्मसार करने वाला ऐसा केस बनकर सामने आया है जिसके बाद करने पर भी आपको शर्म महसूस होने लगती होगी। बता दें कि इस केस पर बॉलीवुड का गुस्सा भी इतना उबाल मार रहा है कि कई स्टार्स ने इस बात पर अपनी भड़ास निकाली और नाराजगी जाहिर की है।

    अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम में 8 घंटे में 98000 फॉलोर्स बढ़े, चौंकाने वाला आकड़ा

    गौरतलब है कि 8 जनवरी को कश्मीर की एक 8 साल की मासूम बच्ची जिसका नाम जिसका नाम आसिफा है किडनैप कर ली जाती है। उसके बाद इस बच्ची पर एक के बाद एक 6 बार रेप किया जाता है। ये दरिंदगी यहीं नहीं रुकती है बल्कि इसके बाद उस मासूम सी 8 साल की आसिफा का कत्ल भी कर दिया जाता है।

    इस बात पर नाराज बॉलीवुड के सितारों ने आसिफा की मौत और उस घिनौने कृत्य पर कुछ बातें बोली है और आसिफा के लिए न्याय की मांग की है। इंसान की फितरत और उसको दर्द को समझने की गुहार लगाते हुए अभिनेता फरहान अख्तर ने काफी गुस्से में ये ट्वीट किया है कि अगर आप उस मासूम का दर्द नहीं समझ सकते है तो आपको इंसान कहने मे शर्म आनी चाहिए क्योंकि आप इंसान नहीं हो सकते है।

    फरहान अख्तर कहते है कि सोचिए कि उसको पहले अपहरण करके ले जाया गया फिर उसके नशे में किया गया और फिर उसका 6 बार रेप किया गया और जान से मार दिया गया।

    इसके अलावा अभिनेता रितेश देशमुख का कहना है कि वो रेप पीडिता बच्ची जो सिर्फ 8 साल की थी और उसकी हत्या कर दी गई। उसके पिता इंसाफ की तलाश में दर दर भटक रहे है और उनको इंसाफ नहीं मिल रहा है उनको इंसाफ मिलना चाहिए।

    इसके आगे सोनम कपूर लिखती है कि शर्म आनी चाहिए जो हिंदुत्व की आड़ में सब घिनौने काम कर रहे है। उनका कहना है कि मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मेरे देश में ये सब हो रहा है।

    रिचा चढ्ढा ने वकीलों के ऊपर हमला बोलते हुए गुस्सा जाहिर किया है जो इस मामले में आरोपियों के साथ खड़े है। उनका कहना है कि उनको शर्म आनी चाहिए ऐसे लोगों को सपोर्ट करने से पहले।

    इस मामले मे सेलेब्स का बोलना यहीं बंद नहीं हुआ बल्कि शिरिष कुंदर और सिमी ग्रेवाल ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया में 8 साल की मासूम आसिफा के लिए न्याय की मांग कर डाली।

    English summary
    Here are Bollywood starts demanding justice for kathua rape case. Asifa, the 8-year-old girl who was kidnapped, sedated, brutally raped over days and then finally murdered.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X