For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली ही फिल्म में न्यूड हुईं कशिश

    |
    kashish-dhanua
    पिछले साल एक पंजाबी फ़िल्म आयी थी ''मिट्टी'', इस फ़िल्म में गायक मिका ने पहली बार बतौर अभिनेता काम किया था, इस फ़िल्म में उनकी हीरोइन थी सीधी सादी सलवार सूट पहने कशिश धनोआ । ''मिट्टी'' फ़िल्म तो पंजाब की होकर रह गयी लेकिन कशिश आ गयी ग्लैमर की दुनिया मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने ।

    यहाँ आने के कुछ समय बाद ही उन्हें यह अहसास हो गया कि यहाँ बहन जी वाली भूमिकाएं नही चलने वाली न मिलने वाली। वह समझ गयी थी कि यहाँ बिना गौड फादर के टिकना मुश्किल है। इसलिए उन्हें मल्लिका की राह पर चलना होगा अगर वो कुछ कर दिखाना चाहती हैं फिल्मों में।

    देखे : कशिश धनोआ की हॉट तस्वीरें

    लिहाजा उन्होंने सबसे पहला काम किया कि अपना एक ग्लैमरस फोटो शूट करवाया और उनका नसीब देखिये सबसे पहले ही जिस निर्माता को उन्होंने अपने फोटो दिखाए वहीँ उनको फ़िल्म मिल गयी। वजह तो आप सभी जानते ही हैं न… नही नही कुछ गलत मतलब नही निकाले इस बात का, कशिश की फोटो ही कुछ ऐसी थी कि निर्माता को पसंद आ गयी और कशिश की बात बन ही गयी।

    फ़िल्म का नाम है ''एक आदत'', जो आने वाले कुछ माह में रिलीज़ होगी। फ़िल्म बहुत बोल्ड है और उनकी भूमिका भी। फ़िल्म ''एक आदत'' में कशिश प्यार एक हीरो से करती है और शारीरिक सम्बन्ध दूसरे हीरो से बनाती है। इस फ़िल्म का सन्देश भी फ़िल्म की तरह ही बोल्ड है कि जब एक आदमी दो औरतों से सम्बन्ध बना सकता है तो एक औरत के ऐसा करने पर बवाल क्यों?

    फ़िल्म में कशिश की भूमिका और उनके न्यूड सीन की जबरदस्त चर्चा है, और माना जा रहा है कि वह ग्लैमरस दिखने की होड़ में सबसे आगे खड़ी होंगी इस फ़िल्म के बाद। अभी हाल में रिलीज़ हुई फ़िल्म ''मिस्टर सिंह मिसेज मेहता'' में बिट्रिश भारतीय हीरोइन अरुणा शील्ड्स ने 10 मिनट न्यूड सीन दिया था. उस समय यह भी चर्चा हुई थी की जब न्यूड सीन देने की बात आती है तो विदेशी या विदेशी भारतीय हीरोइन ही इस तरह की भूमिका आसानी से कर पाती हैं, भारतीय हीरोइने नही, लेकिन अब इस फ़िल्म के बाद यह कहा जाने लगेगा की भारतीय हीरोइनें भी न्यूड सीन करने से परहेज नही करती हैं।

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X