For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ़िल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ का नया गाना "काश" हुआ रिलीज!

    |

    फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' घोषणा के वक़्त से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहें हैं। फिल्म के ट्रेलर और पहले गीत 'लकी चार्म' के साथ मनोरंजन करने के बाद, आज निर्माताओं ने दूसरा गाना 'काश' रिलीज कर दिया है, जो एक रोमांटिक गीत है। फिल्म के पहले गाने लकी चार्म को सबने खूब पसंद किया था और अब फ़िल्म के दूसरे गाने को भी पसंद किया जा रहा है।

    कैटरीना कैफ बस बाहर से हॉट और खूबसूरत हैं, अंदर से वो एक मजदूर है- ऋतिक रोशन

    इस गाने में सोनम और सलमान के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने मिल रही है। "काश" गाने के बोल मशहूर गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं गाने को अरिजीत सिंह और अलिशा मेंडोंसा ने आवाज़ दी है।

    'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है, जो टीम के कप्तान से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है।

    फिल्मी पर्दे पर दुलकर सलमान पहली बार सोनम कपूर के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म में संजय कपूर सोनम के पिता का किरदार निभा रहें हैं।

    फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Sonam kapoor and Dulqer Salman starrer film The Zoya factor new song Title as Kash out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X