For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन ने किया 'रूह बाबा की भूल भुलैया' का ऐलान, बच्चों के लिए किया ये काम!

    |

    कोरोना काल के बाद कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई और इसने धमाका कर दिया था। फिल्म ने काफी शानदार काम किया। अभिनेता ने हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 के साथ रूह बाबा की भूमिका के साथ रिकॉर्ड-तोड़ सफलता हासिल करने में कामयाबी हासिल की और इसमें कियारा आडवाणी और तब्बू ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म ने जिस तरह की सफलता का स्वाद चखा, उसे देखते हुए इसे एक लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी बनाया गया है,

    शाहरुख खान के घर में भी आए 'गणपति बप्पा', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर!शाहरुख खान के घर में भी आए 'गणपति बप्पा', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर!

    जिसमें निर्माताओं का दावा है कि तीसरी किस्त कार्ड पर हो सकती है। हालाँकि, इससे पहले, चर्चा है कि लोकप्रिय फिल्म को कॉमिक्स में बदल दिया गया है और इसका नाम रूह बाबा की भूल भुलैया रखा गया है।

    कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया जहां उन्होंने भूल भुलैया 2 के चरित्र की वापसी की घोषणा की।

    कॉमिक बुक संग्रह

    कॉमिक बुक संग्रह

    उन्होंने कॉमिक बुक संग्रह का एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें मंजुलिका के लोकप्रिय भूत के साथ रूह बाबा का कैरेक्टर दिखाया गया था। अपने बच्चों के प्रशंसकों को कॉमिक बुक सीरीज़ समर्पित करते हुए, कार्तिक ने अपने कैप्शन में लिखा,

     कॉमिक्स की भूल भुलैया

    कॉमिक्स की भूल भुलैया

    "रूह बाबा और उनकी कहानियां अब आ गई है कॉमिक्स की भूल भुलैया में ???????? यह मेरे सभी प्रशंसकों के लिए है, #रूह बाबा की भूल भुलैया।''

     कॉमिक्स को पसंद कर रहे हैं

    कॉमिक्स को पसंद कर रहे हैं

    फैंस उनके इस पोस्ट पर जवाब दे रहे हैं और उनके इस कॉमिक्स को पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने कुछ साल पहल ही इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी औ इस वक्त वो काफी पसंद किए जा रहे हैं।

    फैंस का प्यार दिखता है

    फैंस का प्यार दिखता है

    उनकी हर फिल्म में फैंस का प्यार दिखता है और उनकी फैन फॉलोविंग काफी शानदार है। कार्तिक की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं और लोग उनका इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Karthik Aryan announced 'Rooh Baba ki Bhool Bhulaiyaa', did this work for the children! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X