For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली कोरोना सर्वाइवर से कार्तिक आर्यन ने पूछा- किसकी हाय लग गई, खूब देखा जा रहा है VIDEO

    |

    कोरोना वायरस के कारण बॅालीवुड इन दिनों घर से फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इस बीच कार्तिक आर्यन एक नया टॅाक शो कूकी पूछेगा लेकर आए हैं। जहां पर वह कोरोना सर्वाइवर से बातचीत करेंगे। हाल ही में इसका पहला एपिसोड आया जहां पर उन्होंने गुजरात की पहली कोरोना सर्वाइवर सुमिति सिंह से बातचीत की।

    कार्तिक ने इस दौरान उनके बीमारी के बारे में पूरी जानकारी ली। सुमिति ने ये भी बताया कि कैसे पूरी सावधानी लेने के बाद भी उन्हें कोरोना हो गया।

    बता दें कि अभी तक इस वीडियो को तेजी से देखा जा रहा है। इस शो में कार्तिक कोरोना हीरो के भी इंटरव्यू लेंगे। अपने पहली बातचीत में ही कार्तिक ने लोगों का दिल जीत लिया है। चलिए आपको ये वीडियो दिखाते हैं। नीचे देखिए इसका VIDEO

    कोरोना वायरस सर्वाइवर गुजरात की सुमिति सिंह

    कोरोना वायरस सर्वाइवर गुजरात की सुमिति सिंह

    कोरोना वायरस सर्वाइवर गुजरात की सुमिति सिंह से कार्तिक आर्यन ने बात की। सुमिति सिंह ने इस वीडियो में कहा कि वह सफाई का पूरा ध्यान रखती थीं। आर्गेनिक टूथब्रश का भी इस्तेमाल करती थीं। फिर भी वह कोरोना वायरस का शिकार हो गईं।

    कार्तिक आर्यन ने कहा किसकी हाय लग गई आपको

    कार्तिक आर्यन ने कहा किसकी हाय लग गई आपको

    इस वीडियो में कार्तिक आर्यन ने सुमिति से पूछा कि मुन्ना भाई फिल्म में एक सीन है जहां पर जिम्मी शेरगिल रियलाइज करते हैं कि वह ड्रिंक भी नहीं करते। स्मोक भी नहीं करते हैं फिर भी वह बीमार हो गए। आप तो सैनिटाइजर इस्तेमाल कर रही थीं फेस मास्क भी लगाया फिर भी आपको कोरोना हो गया है। किसकी हाय लग गई आपको।

    कोरोना वायरस के लक्षण

    कोरोना वायरस के लक्षण

    सुमिति ने ये भी बताया कि वह कुछ दिन पहले फिनलैंड जाकर आई थीं। कोरोना वायरस के लक्षण आते ही उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। इसके बाद घरवालों से दूर रहते हुए उन्होंने खुद का इलाज करवाया है।

    वीडियो में कार्तिक से सुमिति ने कहा मैं अनलकी हूं

    वीडियो में कार्तिक से सुमिति ने कहा मैं अनलकी हूं

    वीडियो में सुमिति कहती हैं कि पता नहीं कैसे सारी सावधानी रखने के बावजूद कार्तिक मुझे ये बीमारी लग गई। मेरे साथ थोड़ा अनलकी वाला मामला हो गया। सावधानी लेने के बाद भी इसकी कोई गारंटी नहीं है।

    कार्तिक ने मजेदार तरीके से पूछे कोरोना सर्वाइवर से सारे सवाल

    कार्तिक ने मजेदार तरीके से पूछे कोरोना सर्वाइवर से सारे सवाल

    कार्तिक ने ये भी पूछा कि आपके परिवार का रिएक्शन क्या था। सुमिति ने कहा कि पापा मुझे हर रोज फोन पर कहते थे कि तुम आ जाओ बाहर कोई बात नहीं खुद को बंद मत करो। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या तुम सच में कोरोना की पहली मरीज हो गुजरात में ? कार्तिक ने उनकी तारीफ भी की है।

    ऐसे दिलचस्प बनेगा कार्तिक आर्यन का ये शो

    ऐसे दिलचस्प बनेगा कार्तिक आर्यन का ये शो

    जानकारी अनुसार कार्तिक आर्यन बेबी स्टेप्स का एक नया शो लेकर आ रहे हैं। इसका नाम कोकी पूछेगा इस वजह से दिया गया है कि कार्तिक का निकनेम कोकी है। इसमें वह डॅाक्टरों, पुलिस कर्मियों,सामाजिक कार्यकताओं से कोरोना वायरस से जंग पर बात करेंगे।

    English summary
    Kartik aaryan Youtube show koki poochega talks with gujarat first covid 19 survivors, have a look this video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X