For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Freddy को लेकर Kartik Aaryan का खुलासा- बॉलीवुड हीरो की तरह नहीं है

    |

    कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कार्तिक आर्यन ने बात की है। कार्तिक ने बताया कि आखिर क्यों यह फिल्म उनके लिए खास है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज़ और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत है। कार्तिक की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म को 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

    अगर इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अनाड़ी व्यक्ति जो अपने मिनिएचर प्लेन के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' होता है। ऐसे में असामान्य ट्विस्ट, टर्न और भावनाओं से भरी, फ्रेडी की कहानी दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगी। कार्तिक आर्यन के करियर के लिए सबसे खास फिल्म मानी जा रही हैं। ऐसे में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कार्तिक कहते हैं, "किरदार डार्क है, यह हमेशा देखे जाने वाले बॉलीवुड हीरो की तरह नहीं है।

    आप उसे हीरो नहीं कह पाएंगे। फ्रेडी में मेरे किरदार ने मुझे अपने क्राफ्ट के एक अलग पक्ष का पता लगाने में मदद की है, और मुझे एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया है।फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर अपने उत्साह को साझा करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, "यह अलग है। यह मनोरंजक है। यह एक डार्क थ्रिलर है जो कुछ समय से गायब है। फ्रेडी आपको हर कोने में आपकी सीट के किनारे पर ला देगा। यह मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और मुझे आशा है कि दर्शक इस प्रयास और फिल्म के साथ हमने जो कुछ भी करने की कोशिश की है, उसकी सराहना करेंगे।2 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

    English summary
    Kartik aaryan talk about his upcoming disney hotstar film Freddy, here read all update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X