For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन ने दिल्ली में शुरू की शहजादा फिल्म की शूटिंग, शेयर किया ये खास पोस्ट!

    |

    प्रत्याशित परियोजना शहजादा के बारे में अधिक जानने के लिए दर्शकों में स्वाभाविक उत्साह है। फिल्म के निर्देशक रोहित धवन मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन, कृति सेनन , मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने में जुटे है।

    मुंबई के फिल्म सिटी में स्थापित अपनी भव्य हवेली पर 20-दिवसीय पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद, टीम दिल्ली में फिल्म के बाहरी हिस्सों की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंच गई है, जहां कहानी आधारित है। इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने जामा मस्जिद के बैकग्राउंड में लोकेशन की एक तस्वीर पोस्ट की है ।

    जो हम सुनते हैं, कार्तिक आर्यन और परेश रावल पुरानी दिल्ली में महत्वपूर्ण सीन्स की शूटिंग करेंगे। इस बीच, कृति सेनन लंदन के वर्क ट्रिप के बाद सप्ताहांत तक टीम के साथ जुड़ेंगी।

    Kartik Aaryan

    दूसरे शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, "शहजादा में दिल्ली एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। कहानी का मूल राजधानी के कुछ हिस्सों में निहित है। मुझे यकीन है कि रोहित धवन और टीम शहर के सार को कॅप्चर करने में एक शानदार काम करेंगे।

    इसी तरह, अमन गिल ने कहा, "तैयारी के चरण से अब तक रोहित और मैं दिल्ली के दिल में फिल्म की शूटिंग के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं, इसकी जिंदादिली अपने पुराने और नए ढांचे के साथ स्क्रीन पर असली उत्तर भारतीय स्वाद को जीवंत करती है और शुरुआती सर्दियों के मौसम के साथ संयुक्त रूप से जो पूरी तरह से हमारी फिल्म में फिट बैठता है।"

    कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी पर सलमान खान के पिता का सामने आया रिएक्शनकैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी पर सलमान खान के पिता का सामने आया रिएक्शन

    फिल्म एक्शन से भरपूर पारिवारिक संगीतमय फिल्म है, जिसका संगीत प्रीतम ने दिया है। शहजादा का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस.राधा कृष्णा और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म , 4 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी।

    English summary
    Kartik Aaryan start Shehzada Shooting began in Jama Masjid, Delhi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X