For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन का वीडियो वायरल- घर बैठे बैठे भी बना लिया एक खास रिकॉर्ड- "कोरोना को स्टॉप करो ना!"

    |

    कोरोना वायरस की वजह से देश भर में लॉकडाउन है। ऐसे मौके पर कार्तिक आर्यन ने 22 मार्च को एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी विशेष स्टाइल में कोरोना वायरस से सतर्क रहने को लेकर लोगों से खास अपील की थी। #CoronaStopKaroNa इस हैशटैग के साथ कार्तिक का यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। बता दें, इस वीडियो ने 24 घंटे के भीतर ही रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल किए हैं।

    इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद मात्र 24 घंटे में ही वीडियो पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए। भारत में यह पहला रिकॉर्ड है और यह रिकॉर्ड कार्तिक के नाम हुआ है। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक के इस वीडियो को अपने पेज पर शेयर किया था और तारीफ की थी।

    कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो में कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दिया है। अपनी खास स्टाइल में उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से बचना है तो लोग क्या करें और क्या न करें। कार्तिक ने वीडियो में सार्वजनिक स्थानों से लेकर लॉन्ग ड्राइव तक पर न जाने की अहम् सलाह दी।

    यह वीडियो 2 मिनट 25 सेकेंड का है। उन्होंने यह वीडियो #CoronaStopKaroNa (कोरोना स्टॉप करो ना ) हैशटेग के साथ शेयर किया था। यह हैशटैग उस दिन से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। साथ ही उनका वीडियो व्हाट्सअप ग्रुप पर भी खूब शेयर किया जा रहा है।

    बहरहाल, कोरोना की बात करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र के नाम अपने संदेश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। पीएम ने इस मुहिम को बॉलीवुड सितारों ने भी सपोर्ट किया है। बता दें, भारत में कोरोना के अब तक 562 केस सामने आ चुके हैं.. जिसमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

    21 Days: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फैंस से की अपील- एकता दिखाएं, जीवन और देश बचाएं, VIDEO21 Days: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फैंस से की अपील- एकता दिखाएं, जीवन और देश बचाएं, VIDEO

    English summary
    Kartik Aaryan’s Corona Stop Karo Na video hits a record crore views in a single day. PM Narendra Modi also shared his video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X