For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का हॉलीवुड कनेक्शन, अवतार 2 के साथ अटैच होगा गाना!

    |

    अभिनेता कार्तिक आर्यन इस वक्त अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन अब उनकी फिल्म का एक गाना कमाल करने वाला है। दरअसल कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' का टाइटल सॉन्ग लॉन्च किया गया था। और अब, ट्रैक को जेम्स कैमरून की 'अवतार 2' के ट्रेलर और 'डॉ स्ट्रेंजर' के साथ अटैच किया जाएगा। इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म और भी चर्चा में है। कार्तिक आर्यन ने गाने को इंटरनेट पर ट्रेंड करने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया भी अदा किया।

    केएल राहुल के साथ रहने को लेकर क्या बोलीं अथिया शेट्टी? 'सिर्फ परिवार के साथ ही रहूंगी'केएल राहुल के साथ रहने को लेकर क्या बोलीं अथिया शेट्टी? 'सिर्फ परिवार के साथ ही रहूंगी'

    अभिनेता हाल ही में अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी के प्रचार के लिए चंडीगढ़ में थे, जिसमें तब्बू और कियारा आडवाणी भी हैं। प्रचार के लिए तैयार होने के दौरान उन्हें 'शर्मा जी की चाय' का आनंद लेते हुए देखा गया।

    कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी अभिनीत यह फिल्म प्रियदर्शन की 2007 की लोकप्रिय फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है, जो कि 1993 की मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथाजू' की रीमेक थी,

    Bhul Bhulaiyaan 2 Trailer Review: Reaction on Kartik Aryan Kiara Advani Starrer Film | FilmiBeat

    जिसका निर्देशन फाजिल ने किया था, जो मलयालम अभिनेता के पिता हैं। फहद फासिल। इस फिल्म को लेकर निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा था कि, "प्रियदर्शन की फिल्म सुंदर थी और कई लोगों ने पसंद की थी।

    एक बेहतर फिल्म बनाने का दबाव है। पटकथा मेरे लिए गणित की तरह है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का अनुमान लगाते हुए दृश्य लिखता हूं। सुपरहिट फिल्मों के लिए मेरा औसत अधिक है," वे कहते हैं। अलौकिक थ्रिलर फिल्म की।

    English summary
    Bollywood Superstar Kartik Aaryan's 'Bhool Bhulaiyaa 2' song to be attached with Avatar 2! Read the details in this article.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X