For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    100 करोड़ी फिल्म देते ही सुपरस्टार बन गए कार्तिक आर्यन- बैक टू बैक तीसरी फिल्म FINAL

    |

    सोनू के टीटू की स्वीटी के बाद कार्तिक आर्यन के पास फिल्मों की लाइन लग चुकी है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इम्तियाज़ अली ने अपनी अगली फिल्म के लिए कार्तिक को साइन कर लिया है। फिल्म की शूटिंग 2019 फरवरी से शुरु हो जाएगी। जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी कर दी जाएगी। फिल्म उत्तर भारत की एक लव स्टोरी होगी।

    इम्तियाज अली की फिल्म से पहले भी कार्तिक आर्यन ने दो फिल्में साइन की हैं। कृति सैनन के साथ लुका छिपी, जिसकी शूटिंग भी हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक लोकल टीवी रिपोर्ट्स की भूमिका में होंगे। वहीं, दूसरी फिल्म है किरिक पार्टी रिमेक। इस फिल्म में कार्तिक के साथ होंगी जैकलीन फर्नाडींज। बता दें कि ये फिल्म कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी की हिंदी रीमेक है।

    कोई शक नहीं कि लव रंजन की फिल्मों से इतर पहली बार कार्तिक दूसरे निर्माता- निर्देशकों के साथ खुलकर सामने आ रहे हैं। जाहिर है यह उनके करियर को नई देगा। इम्तियाज अली की फिल्म 2019 फरवरी में शुरु होगी, लिहाजा साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

    जब हैरी मेट सेजल के बाद.. यह इम्तियाज अली की अगली फिल्म होगी। भले ही जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.. लेकिन इम्तियाज अली की फिल्मों का आज भी फैंस को बेसब्री से इंतजार होगा है। देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज लव- स्टोरी का कैसा एंगल सामने लाते हैं!

    English summary
    Kartik Aaryan is on roll. He roped in for Imtiaz Ali’s next film, official announcement to be made soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X