For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन को मिला भूल भुलैया 2 का ईनाम - भूषण कुमार ने तोहफे में दी 4.5 करोड़ की स्पोर्ट्स कार

    |

    कहते हैं ना कर्म किए जा और फल की चिंता ना कर। कार्तिक आर्यन ने भी पिछले कुछ महीनों में यही किया है। कंट्रोवर्सी से घिरे होने के बावजूद, वो लगातार काम करते गए और उनका कर्म मिला भूल भुलैया 2 की सफलता के रूप में। लेकिन कार्तिक आर्यन के अच्छे दिनों की ये बस शुरूआत है और सब्र का फल चखने की भी।

    भूल भुलैया 2 के सुपरहिट होने की खुशी में अब फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को एक शानदार स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की है।ये भारत की पहली McLaren GT है और कार्तिक इसे पाकर काफी खुश हैं। गौरतलब है कि कार्तिक को भूषण कुमार के इस तोहफे की कीमत लगभग 4.7 करोड़ रूपये है। कार्तिक ने इस तोहफे के लिए भूषण कुमार को धन्यवाद भी कहा है।

    हाल ही में एक इंटरव्यू में भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे कार्तिक आर्यन ने हमेशा फिल्म और उस पर किए जाने वाले खर्च को ऊपर रखा ना कि अपनी फीस को। कोरोना काल के बाद हर कोई संघर्ष कर रहा है और इस दौर में कार्तिक ने अपनी फिल्म और उसकी टीम का पूरा साथ दिया।

    बॉलीवुड की 100वीं 100 करोड़ी फिल्म

    बॉलीवुड की 100वीं 100 करोड़ी फिल्म

    भूल भुलैया 2 बॉलीवुड की 100वीं 100 करोड़ी फिल्म है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 183 करोड़ की कमाई कर ली है। दिलचस्प ये है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होने के बावजूद अभी तक सिनेमाघरों में कमाई कर रही है। फिल्म का बजट केवल 80 करोड़ रूपये था ऐेसे में भूल भुलैया 2 जमकर मुनाफा कमा रही है।

    Recommended Video

    Kartik Aaryan ने बनाया Bhool Bhulaiya 2 के साथ नया रिकॉर्ड, जान कर हैरान रह जाएंगे आप | FilmiBeat
    शुरू से ही काम पर फोकस

    शुरू से ही काम पर फोकस

    जिस समय कार्तिक आर्यन से जुड़े ढेरों विवाद सुर्खियों में थे उस वक्त, प्रोड्यूसर कुमार मंगत ने कार्तिक आर्यन का साथ देते हुए बताया था - वो बेहद सुलझे हुए इंसान हैं। उनके सर पर ना तो स्टारडम चढ़ी है और ना ही वो गैर ज़िम्मेदाराना है। कुमार मंगत ने कहा कि कार्तिक, आज भी जहां भी मिलते हैं, पांव छूने के बाद ही बाद करते हैं। कार्तिक ने आज तक कभी किसी स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं मांगा है।

    धर्मा प्रोडक्शन्स ने दोस्ताना 2 से निकाला

    धर्मा प्रोडक्शन्स ने दोस्ताना 2 से निकाला

    गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन के बारे में सारी चर्चा तब शुरू हुई जब धर्मा प्रोडक्शन्स ने एक आधिकारिक घोषणा के बाद बताया कि कार्तिक अब दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं हैं। इसके बाद कार्तिक के डिमांड और unprofessional होने की खबरें उड़ने लगीं। इसके बाद कार्तिक के शाहरूख खान की रेड चिलीज़ के एक प्रोजेक्ट छोड़ने की खबर आई। वहीं आनंद एल राय के साथ उनकी एक लगभग फाईनल फिल्म के बारे में आनंद ने साफ कह दिया कि उन्होंने कार्तिक को कोई फिल्म ऑफर नहीं की है।

    कार्तिक की डिमांड्स की लिस्ट

    कार्तिक की डिमांड्स की लिस्ट

    अफवाहें थीं कि धर्मा प्रोडक्शन्स ने कार्तिक आर्यन को गैर - ज़िम्मेदाराना होने के लिए फिल्म से बाहर किया। खबरें थीं कि करण जौहर काफी समय से दोस्ताना 2 के लिए कार्तिक की डेट्स का इंतज़ार कर रहे थे लेकिन कार्तिक ने ये डेट राम माधवानी की फिल्म धमाका को दे दी। जो कि फटाफट बनकर तैयार भी हो गई। वहीं कुछ अफवाहों का ये भी मानना था कि जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन के बीच कुछ अनबन होने के बाद कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर के साथ शूट ही नहीं करना चाहते और इस वजह से वो लगातार शूट टाल रहे थे। इतना ही नहीं, कार्तिक चाहते थे कि जान्हवी को फिल्म से बदल दिया जाए।

    करण जौहर से खत्म की कोल्ड वॉर

    करण जौहर से खत्म की कोल्ड वॉर

    इसके बाद कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। कार्तिक के व्यवहार को लेकर काफी कुछ लिखा गया और माना गया कि ये सब धर्मा का पब्लिसिटी स्टंट है। हालांकि, इन सब विवादों के बीच कार्तिक आर्यन चुपचाप बिना कोई टिप्पणी किए अपना काम करते रहे। हाल ही में एक बड़े इवेंट पर कार्तिक आर्यन, करण जौहर के साथ बातचीत करते भी दिखे जिसके बाद माना जा रहा है कि दोनों के बीच की कोल्ड वॉर खत्म हो चुकी है।

    प्रोड्यूसर की पहली पसंद कार्तिक

    प्रोड्यूसर की पहली पसंद कार्तिक

    दोस्ताना 2 से निकाले जाने के बावजूद, कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री का पूरा साथ मिला। जहां एक तरफ उन्हें एकता कपूर ने फ्रेडी नाम की फिल्म ऑफर की वहीं साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें सत्यनारायण की कथा ऑफर की। हंसल मेहता के एक प्रोजेक्ट के लिए भी कार्तिक आर्यन को तुरंत फाईनल कर दिया गया। वहीं भूल भुलैया 2 के सुपरहिट के बाद अब कार्तिक आर्यन केवल सफलता की सीढ़ियां चढ़ते दिखाई दे रहे हैं।

    खत्म किया है बॉलीवुड का सूखा

    खत्म किया है बॉलीवुड का सूखा

    गौरतलब है कि कोरोना काल के बाद बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थीं। चर्चा थी तो केवल साउथ की फिल्मों की। इनमें केजीएफ 2, पुष्पा और RRR जैसी फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी तबाही मचा दी थी। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर दो बार औंधे मुंह गिर पड़े। लेकिन अगर बॉलीवुड मसाला फिल्मों की इज़्जत किसी ने बचाई तो अनीस बज़्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने। इसके बाद से कार्तिक आर्यन को अगला सुपरस्टार बताया जा रहा है।

    English summary
    After Bhool Bhulaiyaa 2 success, Kartik Aaryan gets 4.5 crore swanky sports car as his reward by producer Bhushan Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X