For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रैप के बाद कार्तिक आर्यन की कोरोना पर 'कोकी पूछेगा' सीरीज, आलिया-जाह्नवी ने की तारीफ

    By Staff
    |

    कार्तिक आर्यन ने कोरोनावायरस की जागरुकता फैलाने के लिए कोकी पूछेगा सीरीज की शुरुवात की है। इसमें कार्तिक कोरोनावायरस सर्वाइवर्स, डॉक्टर्स और कोरोना से लड़ाई में मुख्य भूमिका निभा रहे कर्मचारियों से खास बातचीत करते हुए नजर आरहे है ।शनिवार को पहले एपिसोड के बाद कार्तिक ने कहा था वे जल्द ही डॉ मीमांसा बुच के साथ इसका दूसरा एपिसोड शेयर करने वाले हैं और आज यानी मंगलवार को दूसरा एपिसोड आगया है ।

    लॉकडाउन खुलने के बाद भी नहीं होगी बॉलीवुड की राह आसान, डर का माहौल-फिल्म इंडस्ट्री का हाल- Detail!लॉकडाउन खुलने के बाद भी नहीं होगी बॉलीवुड की राह आसान, डर का माहौल-फिल्म इंडस्ट्री का हाल- Detail!

    उनके पहले एपिसोड के बारे में सभी ने चर्चा की इतना ही नहीं आलिया भट्ट , जान्हवी कपूर और कारन जोहर ने सराहा। सोशल मीडिया पर भी उसकी सराहना की और वर्चुअल चैट शो जल्द ही सभी बड़े वीडियो प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा।

    कुछ ही घंटों में YouTube पर 6 लाख से अधिक बार देखे गए और उनके इंस्टाग्राम पर टीज़र 1.7 मिलियन व्यूज को पार कर गया, एक स्पष्ट संकेत है कि हार्टथ्रोब ने सोशल मीडिया पर फिर से तूफान मचा दिया है ।

    आज कार्तिक गुजरात स्थित डॉक्टर मीमांसा बुच से बातचीत करेंगे और उन्होंने कैसे महामारी से निपटा यह जानेंगे । इस वास्तविक जीवन के नायक ने COVID 19 पॉजिटिव रोगियों का इलाज कैसे किया, यह वास्तव में एक निस्वार्थ कार्य है और इसे सुनने और देखने की कहानी है।

    कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कोकी पूछेगा सीरीज के दूसरे एपिसोड की एक झलक शेयर की है। इसमें कार्तिक कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज कर रहीं डॉ मीमांसा से बातचीत करते दिख रहे हैं।

    English summary
    Kartik Aaryan release Koki Poochega Episode 2 alia bhatt Applauds
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X