For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के डेट प्रपोज़ल को किया हां, सैफ ने पूछा था - कार्तिक के पास पैसे हैं?

    |

    सारा अली खान ने हाल ही में कई जगह खुलकर इस बात को स्वीकार किया है कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर बहुत बड़ा क्रश है और वो उन्हें डेट पर लेकर जाना चाहती है। ये बात सारा ने कॉफी विद करण में पूछी थी जिस पर सैफ अली खान ने पूछा था कि क्या कार्तिक आर्यन के पास पैसे हैं। क्योंकि सैफ का मानना है कि अगर लड़के के पास पैसे हैं तो ही वो उनकी बेटी को डेट कर सकता है।

    खैर, केदारनाथ के प्रमोशन में भी सारा अली खान ने कहा था कि कार्तिक आर्यन को कोई मेरा पता दे दो। अब कार्तिक को मीडिया ने सारा का ये संदेश दिया। पहले तो कार्तिक ने शरमाते हुए बात टाली और कहा कि हां मैं उनकेे साथ ज़रूर फिल्म करना चाहूंगा। लेकिन मीडिया अड़ा रहा। फिर कार्तिक ने कहा कि हां वो बेहद खूबसूरत लड़की हैं।

    मीडिया ने लेकिन कार्तिक से साफ पूछा कि वो आपको डेट करना चाहती हैं जिस पर बड़ा शरमाते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि हां मैं उनके साथ कॉफी पीना चाहूंगा। गौरतलब है कि सारा अली खान इससे पहले वीर पहाड़िया को डेट कर रही थीं जिनके भाई शिखर पहाड़िया को जान्हवी कपूर डेट कर रही थीं। दोनों, मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं।

    English summary
    Sara Ali Khan confeesed on Koffee with Karan that she wants to date Kartik Aaryan and now Kartik has accepted Sara's proposal in a bery shy mannner statinng that he would love to have coffee with her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X