For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भूल भुलैया 2 की रिलीज के बाद सिद्धिविनायक पहुंचे कार्तिक आर्यन, सामने आयी तस्वीरें

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 हाल ही में रिलीज हुई है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म रिलीज के दिन कार्तिक आर्यन गणेश भगवान के दर्शन करने पहुंचे। मुंबई के लोकप्रिय मंदिर सिद्धविनायक में। अभी हाल ही में रिलीज़ हुई है और दर्शकों के बीच उसे लेकर उत्साह उस दिन से देखा जा सकता है, जब बुकिंग ओपनिंग के साथ हिंदी ओरिजिनल कंटेंट में कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।

    जब से फिल्म ने अपनी रिलीज की तैयारी शुरू की है, यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है और अब जब यह यहां है, तो यह देखना रोमांचक होगा कि कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन होता है।

    इस तरह से अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले अपनी परंपरा का पालन करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद लेते हुए आज बाप्पा के दर्शन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया।उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥

    Kartik Aaryan,

    जब से फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ है, तबसे अभिनेता अपने पैर की उंगलियों पर है, दिन-रात अलग-अलग शहरों में रातों की नींद हराम कर रहा है और प्रमोशन में अपना सब कुछ दे रहा है। यह साफ़ है कि अभिनेता इतनी बड़ी सफलता के लिए आशीर्वाद क्यों मांग रहे हैं और फिल्म के लिए वाहवाही लूट रहे हैं।ऐसे में भूल भुलैया 2 के प्रीमियर के साथ, कार्तिक के पास 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी', 'शहजादा' और साजिद नाडियाडवाला की अगली फिल्म पाइपलाइन में है।

    English summary
    Kartik Aaryan reached Siddhivinayak for the success of Bhool Bhulaiyaa 2 see photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X