For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''मुझे निकाला नहीं गया था, बल्कि मैंने करण जौहर की फिल्म रिजेक्ट की थी''

    |

    सोनू के टीटू की स्वीटी से स्टारडम का स्वाद चखने के बाद कार्तिक आर्यन के पास बैक टू बैक फिल्मों की लाइन लग गई थी। अफवाह तेज थी कि कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म के लिए साइन किया है। लेकिन हैरानी हुई कि तुरंत ही फिर कार्तिक को बाहर करने की भी खबरें आई।

    दिलीप कुमार और शाहरुख खान के नाम है एक स्पेशल RECORD- यहां जानें क्या!दिलीप कुमार और शाहरुख खान के नाम है एक स्पेशल RECORD- यहां जानें क्या!

    खबर थी कि करण ने कार्तिक को फिल्म के लिए अप्रोच किया था.. लेकिन कार्तिक की टीम ने फिल्म की ऑफिशियल घोषणा से पहले ही फिल्म से संबंधित बातें फैला दी। लिहाजा, करण जौहर ने नाराज़ होकर कार्तिक को फिल्म से निकाल दिया। बहरहाल, जब इस बारे में कार्तिक से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने वो फिल्म छोड़ी थी क्योंकि मैं उस किरदार से कनेक्ट नहीं हो पा रहा था।

    कार्तिक ने कहा, वह एक शानदार फिल्म थी, लेकिन बात बस इतनी थी कि इस समय मैं उस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता था। कभी कभी ऐसा होता है कि फिल्म शानदार होती है, लेकिन आप उस किरदार से कनेक्ट नहीं हो पाते। मेरे साथ ही ऐसा ही हुआ.. इसीलिए मैंने फिल्म को मना कर दिया।

    बहरहाल, अब आने वाले समय में कार्तिक धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आएंगे या नहीं.. यह तो फिलहाल नहीं पता। लेकिन 1 मार्च 2019 में उनकी फिल्म लुका छिपी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक और कृति की जोड़ी दिखने वाली है।

    English summary
    Kartik Aaryan said that he declined the Dharma Productions film because he couldn’t connect with the character.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X