For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'छपाक' में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग पर ये क्या बोल गए कार्तिक आर्यन !

    By Varsha Verma
    |

    एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' पर क्रीटिक्स रिव्यू तो शानदार आए लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म को कई स्टार्स ने सराहा। इस लिस्ट में 'लव आज कल' एक्टर कार्तिक आर्यन भी शामिल हो गए हैं। हाल में ही कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का पोस्टर शेयर किया और उनकी तारीफ की।

    फ़िल्म '83' से रवि शास्त्री की भूमिका में धारिया करवा का पोस्टर रिलीज़, रणवीर सिंह ने किया शेयरफ़िल्म '83' से रवि शास्त्री की भूमिका में धारिया करवा का पोस्टर रिलीज़, रणवीर सिंह ने किया शेयर

    कार्तिक आर्यन ने कहा कि ये साल की बेशक शुरुआत है लेकिन फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण का अभिनय पूरे साल का बेस्ट है। सोशल मीडिया पर खुलकर कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण की तारीफ की। वह कहते हैं कि मुझे पहले से ही इस साल की बेस्ट एक्टिंग के बारे में पता चल गया है। इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार को कार्तिक आर्यन ने टैग किया।

    बता दें कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल' को लेकर बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

    दीपिका कार्तिक का डांस वीडियो हुआ था वायरल

    दीपिका कार्तिक का डांस वीडियो हुआ था वायरल

    कई बार दीपिका कार्तिक को साथ में देखा गया है। दोनों का कुछ दिन पहले एक डांस वीडियो में वायरल हुआ है। एयरपोर्ट के बाहर दीपिका पादुकोण ने कार्यिक आर्यन से 'धीमे धीमे' सॉन्ग पर डांस सीखाया था।

    दीपिका भी कर चुकी हैं कार्तिक आर्यन की तारीफ

    दीपिका भी कर चुकी हैं कार्तिक आर्यन की तारीफ

    'लव आज कल' के ट्रेलर को देख दीपिका ने भी कार्तिक आर्यन की तारीफ की थी। दोनों एक दूसरे का अक्सर हौसलाअफजाही करते हैं।

     'छपाक' फिल्म के दौरान विवाद

    'छपाक' फिल्म के दौरान विवाद

    जेएनयू में हुई हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण दिल्ली में इन छात्रों से मिलींंं। इसे लेकर उनका कई लोगों ने विरोध किया और इस विवाद में छपाक फंस गई।

    'लव आज कल' फिल्म से दीपिका और कार्तिक का कनेक्शन

    'लव आज कल' फिल्म से दीपिका और कार्तिक का कनेक्शन

    'लव आज कल' को एक बार फिर इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान इस फिल्म के पहले सीक्वल में नजर आ चुके हैं। इस बार दूसरे सीक्वल में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं।

    English summary
    Kartik Aaryan on Deepika Padukone act in Chhapaak movie. kartik share chhapaak poster.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X