For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First LOOK: कार्तिक आर्यन की नई फिल्म 'कैप्टन इंडिया' का धमाकेदार ऐलान, हंसल मेहता करेंगे निर्देशन

    |

    कार्तिक आर्यन इन दिनों बैक टू बैक नई फिल्मों की घोषणा के साथ फैंस को खूब सरप्राइज दे रहे हैं। अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसका नाम है- 'कैप्टन इंडिया'। आरएसवीपी और बावेजा स्टूडियोज़ 'कैप्टन इंडिया' के साथ इतिहास के सबसे सफल बचाव कार्यों में से एक को फिर से दिखाने के लिए तैयार हैं।

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला व हरमन बावेजा द्वारा निर्मित, इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में कार्तिक आर्यन होंगे, जहां वह एक ऐसे पायलट की भूमिका निभाएंगे जिसने जबरदस्त बहादुरी और साहस दिखाया था। कहानी युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन से प्रेरित है।

    इस बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन कहते हैं, "कैप्टन इंडिया समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और इसके साथ मुझे हमारे देश के इस तरह के ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है। हंसल सर के काम के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था।"

    दीपिका पादुकोण ने 'पठान' के सेट पर की वापसी; एक साथ इन दो फिल्मों को करेंगी मैनेज! दीपिका पादुकोण ने 'पठान' के सेट पर की वापसी; एक साथ इन दो फिल्मों को करेंगी मैनेज!

    फिल्म निर्देशक हंसल मेहता कहते हैं, "'कैप्टन इंडिया' जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, एक ऐसे पल को फिर से दर्शाएगा जहां एक आदमी अपने दर्द और पीड़ा को परे रख कर हजारों लोगों की जान बचाता है। मुझे फिल्म में रॉनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ काम करने की खुशी है और मैं कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।"

    Hansal Mehta

    वहीं, फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, "कैप्टन इंडिया न केवल अब तक के सबसे बड़े मानवीय कार्यों में से एक की कहानी है, बल्कि अदम्य मानवीय भावना के बारे में भी है, जो बाधाओं के बावजूद असफलता से ऊपर उठता है। हंसल मेहता हमारे समय के बेहतरीन फिल्म निर्देशकों में से एक हैं और उन्होंने हमेशा मानवीय कहानियों के वास्तविक सार को खूबसूरती से कैद किया है। यह निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन के प्रशंसकों के लिए होगी क्योंकि वह 'कैप्टन इंडिया' के साथ नए क्षेत्र में कदम रख रहे हैं।"

    '14 फेरे' फिल्म रिव्यू'14 फेरे' फिल्म रिव्यू

    लेखक और निर्माता हरमन बावेजा ने कहा, "कैप्टन इंडिया एक ऐसी फिल्म है जो एक प्रेरक मानवीय कहानी और एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का सही संतुलन है। एक निर्माता के रूप में इसका काफी समय इंतज़ार था और मैं रॉनी स्क्रूवाला, हंसल मेहता और कार्तिक आर्यन जैसे समान रूप से पैशनेट टीम के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि यह कहानी हर भारतीय को पसंद आएगी।"

    रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्मित, बावेजा स्टूडियोज़ के विक्की बाहरी द्वारा सह-निर्माता इस फ़िल्म में आरएसवीपी की सोनिया कंवर एसोसिएट प्रोड्यूसर के रूप में कार्यरत हैं और 'कैप्टन इंडिया' की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।

    English summary
    Kartik Aaryan's next film Captain India aanounced with a first look. Hansal Mehta to direct this film inspired by India's successful rescue missions from a war-torn nation.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X