For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन भूल गए जंगल में रास्ता, पुलिसवाले लेने लगे सेल्फी,VIDEO वायरल

    |

    बॅालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता का आलम इस वीडियो में देखने को मिला। जब कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पंचगनी गए। कार्तिक आर्यन यहां पर अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता यही रही है कि उनकी हर एक झलक देखने के लिए लोग तैयार रहते हैं।

    पंचगणी में अपनी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन गाड़ी से निकले तो लेकिन रास्ता भूल गए। इसी दौरान वह वहां कार में घूमते हुए अपना रास्ता ही भूल गए। कार्तिक आर्यन को जैसे ही लगा वो रास्ता भूल गए तो उन्होंने इसके लिए वहां के पुलिसकर्मियों की मदद ली। लेकिन पुलिसकर्मियों ने मदद करने से पहले कार्तिक आर्यन के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया।

    Kartik Aaryan का Sexy Look हुआ Viral, Cameraperson ने किया ये Capture | FilmiBeat

    कार्तिक आर्यन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कार्तिक कार ड्राइव करते हुए रास्ता भूल जाते हैं। जब वहां मौजूद लोगों ने कार्तिक आर्यन ने पूछा कि कहां जाना चाहते हैं तो वो बोलते हैं कि उन्हें रास्ता बताने के उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं।

    कार्तिक आर्यन ने खुश होकर सेल्फी लीं। कार्तिक आर्यन को इस लुक में देखकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी और भूल भुलैया 2 का काम पूरा कर रहे हैं। वहीं आने वाले दिनों में कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म धमाका, शहजादा और कैप्टन इंडिया है।

    English summary
    Kartik aaryan lost way during freddy shooting asks help from cops watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X