For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन- कृति सैनन स्टारर फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग शुरू, रिलीज डेट भी पक्की, जानें डिटेल्स

    |

    कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा की जोरशोर से घोषणा हो चुकी है। रोहित धवन के निर्देशन में बन रही यह फिल्म भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल द्वारा निर्मित है। फिल्म अब फ्लोर पर आ चुकी है और इसे 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

    'शहजादा' की शूटिंग कल (12 अक्टूबर) मुंबई में एक बड़े सेट पर शुरू हुई। फिल्म में कार्तिक और कृति के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। निर्माता भूषण कुमार ने इस फिल्म को भव्य पैमाने पर बनाने के लिए शाहिद कपूर की फ़िल्म 'जर्सी' के निर्माता अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ मिलकर काम किया है।

    शत्रुघ्न सिन्हा ने आर्यन खान ने लिए दिखाया सपोर्टशत्रुघ्न सिन्हा ने आर्यन खान ने लिए दिखाया सपोर्ट

    एक्शन से भरपूर, म्यूजिकल, पारिवारिक फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी। इस फिल्म के लिए रोहित धवन एक बार फिर संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ काम कर रहे हैं।

    निर्माताओं और कलाकारों ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का लोगो जारी किया, जिसमें फैंस के लिए फिल्म की एक झलक के साथ-साथ फ़िल्म रिलीज की तारीख, 4 नवंबर 2022 की घोषणा की गई।

    भूषण कुमार हैं उत्साहित

    भूषण कुमार हैं उत्साहित

    निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, "मैं लंबे समय से एक बड़े स्तर पर पारिवारिक एक्शन से भरपूर संगीतमय फिल्म बनाना चाहता था, मैं इस फिल्म में रोहित धवन, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, मैं बेसब्री से 'शहजादा' में कार्तिक, कृति, प्रीतम और बाकी टीम के जादू का इंतजार कर रहा हूं।"

    पिछले साल से काम कर रहे हैं रोहित

    पिछले साल से काम कर रहे हैं रोहित

    वहीं, निर्माता अमन गिल कहते हैं, "रोहित पिछले साल से शहजादा को शानदार के लिए लगन और मेहनत से काम कर रहे हैं, हम सभी इस फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दर्शकों के सामने लाने के उनकी कोशिश का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं। अल्लू सर और मैं इस फिल्म के लिए भूषणजी के साथ काम करके बहुत खुश हैं।"

    तेलुगु फ़िल्म की रीमेक

    तेलुगु फ़िल्म की रीमेक

    यह एक धमाकेदार एक्शन- ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी एक मिडिल क्लास आदमी के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर, अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक रीमेक होगी।

    बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं कार्तिक

    बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं कार्तिक

    हाल ही में कार्तिक आर्यन ने 'भूल भूलैया 2' और फिर अपनी फिल्म 'फ्रेडी' की शूटिंग खत्म की है, जिसमें उनके साथ हैं अलाया एफ।फिलहाल एक्टर के पास तीन- चार फिल्में और हैं, जिनमें से कुछ का ऐलान हो चुका है, जबकि कुछ अफवाहों में है।

    English summary
    Kartik Aaryan and Kriti Sanon starrer film Shehzada release date announced. Film directed by Rohit Dhawan, to release on 4th November 2022. Filming has commenced.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X