For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन- कृति सेनन स्टारर 'शहजादा' अक्टूबर से होगी शुरु, और दो सितारों से चल रही है बात, जानें DETAILS

    |

    बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी की रिलीज से पहले, निर्माता अमन गिल एक और पावर-पैक प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि निर्माता ने अपनी अगली महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'शहजादा' के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन को लॉक कर लिया है। यह फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर, अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक रीमेक होगी। फिल्म का निर्देशन करेंगे रोहित धवन।

    फिल्म 'शहजादा' 12 अक्टूबर को फ्लोर पर जाएगी। यह एक धमाकेदार एक्शन- ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी एक मिडिल क्लास आदमी के इर्द गिर्द घूमती है।

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया की, "अमन गिल शहजादा को बड़े पैमाने पर शूट करना चाहते हैं। जिसके लिए एक बड़ा सेट तैयार किया जाएगा। वहीं, इस फिल्म के लिए संगीतकार प्रीतम को लॉक किया गया है। वास्तव में, रोहित धवन और प्रीतम ने फिल्म के लिए पहले से ही जैमिंग शुरू कर दिया है।"

    सलमान खान की जिंदगी पर बन रही है डॉक्यू सीरीज़, टाइटल हुआ फाइनल, जल्द होने वाली है शुरुआतसलमान खान की जिंदगी पर बन रही है डॉक्यू सीरीज़, टाइटल हुआ फाइनल, जल्द होने वाली है शुरुआत

    सूत्र ने आगे कहा, "कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा, परेश रावल और मनीषा कोइराला को फिल्म में दो महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए लाने की भी बात चल रही है।"

    निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन कोई शक नहीं कि इस फिल्म को लेकर फैंस में उत्साह है। अनम गिल, अल्लू अरविंद, एस राधे कृष्णा और रोहित धवन 'शहजादा' का निर्माण करेंगे।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग खत्म की है, जिसमें उनके साथ हैं अलाया एफ।फ्रेडी की शूटिंग अगस्त के शुरुआती दिनों में शुरू हुई थी और फिल्म को कम समय में पूरा कर लिया गया है।

    2022 में आएगी भूल भुलैया 2

    2022 में आएगी भूल भुलैया 2

    फिलहाल एक्टर के पास तीन- चार फिल्में और हैं, जिनमें से कुछ का ऐलान हो चुका है, जबकि कुछ अफवाहों में है। हाल ही में कार्तिक ने फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग भी खत्म की है। जो 25 मार्च 2022 में रिलीज होने वाली है।

    धमाका

    धमाका

    राम माधवानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन स्टारर 'धमाका' कोरियन फिल्म टेरर लाईव का रीमेक है और कार्तिक इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में होंगे।

    कैप्टन इंडिया

    कैप्टन इंडिया

    हंसल मेहता द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला व हरमन बावेजा द्वारा निर्मित एक्शन-ड्रामा फिल्म 'कैप्टन इंडिया' में कार्तिक आर्यन होंगे। फिल्म की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक एक ऐसे पायलट की भूमिका निभाएंगे जिसने जबरदस्त बहादुरी और साहस दिखाया था। कहानी युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन से प्रेरित है।

    सत्यनारायण की कथा

    सत्यनारायण की कथा

    निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी म्यूजिकल लव स्टोरी 'सत्यनारायण की कथा' की घोषणा की है। फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि बाद में किसी विवाद से बचने के लिए फिल्म का नाम बदल दिया गया है। जिसकी अभी घोषणा नहीं की गई है।

    English summary
    Kartik Aaryan and Kriti Sanon starrer film Shehzada shoot to begin from 12th October 2021. As per sources, Paresh Rawal and Manisha Koirala also being approached for this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X