For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन - तबू - कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 की रिलीज़ डेट अनाउंस, इस दिन होगी डर की ओपनिंग

    |

    महाराष्ट्र में थिएटर खुलने की खबर मिलने के बाद एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस की जा रही है। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 का। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तबू, कार्तिक आर्यन का साथ निभाते दिखेंगी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अनीस बज़्मी और ये 25 मार्च 2022 को रिलीज़ हो रही है।

    गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को भूल भुलैया 2 में रिप्लेस किया है और लोगों को उम्मीदें हैं कि इस फिल्म में वो अक्षय कुमार जैसा ही कुछ कमाल करेंगे।

    खुद कार्तिक ने भी एक इंटरव्यू में अक्षय से अपनी तुलना पर बात करते हुए कहा था कि अक्षय कुमार जैसा कोई नहीं हो सकता है। कार्तिक जानते हैं कि भूल भुलैया 2 के साथ उनके ऊपर लोगों की उम्मीदों का बोझ है। और वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि पूरी ईमानदारी से इस फिल्म को सफलता की ओर ले जा पाएं। वैसे भी सीक्वल फिल्में करना आसान नहीं होता है। खासतौर से वो फिल्में जो अपने आप में बहुत बड़ा नाम बन चुकी होती हैं। लेकिन वो कोशिश करेंगे कि भूलभुलैया 2 से कोई निराश ना हो।

    कार्तिक और तबूू

    कार्तिक और तबूू

    फिल्म में तबू विद्या बालन जैसा ही किरदार निभाने वाली हैं। माना जा रहा था कि तबू बड़ी मुश्किल से इस फिल्म के लिए मानी। वहीं कोरोना के शुरू होते ही तबू ने डर के मारे फिल्म की शूटिंग बंद कर दी थी। इसके बाद हर कोई सेट पर लौटने को तैयार था लेकिन तबू तैयार ही नहीं हो रही थीं। आखिरकार बायोबबल में बहुत सिक्योरिटी के साथ तबू ने शूटिंग शुरू की थी लेकिन फिर कार्तिक आर्यनर कोरोना पॉज़िटिव हो गए थे। अब धीरे धीरे फिल्म का काम पूरा हो रहा है।

    तबू के पास बेहतरीन ऑफर

    तबू के पास बेहतरीन ऑफर

    तबू आखिरी बार सैफ अली खान स्टारर जवानी जानेमन में दिखाई दी थीं। वहीं नेटफ्लिक्स की अ सूटेबल बॉय में भी तबू एक सशक्त भूमिका में दिखाई दीं। अगर आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो तबू, विशाल भारद्वाज की फिल्म खूफिया पर काम शुरू कर चुकी हैं वहीं महेश मांजरेकर की एक फिल्म के लिए भी उन्हें अप्रोच किया गया है। इसके अलावा, तबू जल्दी ही अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 पर काम शुरू कर देंगीं।

    काम में व्यस्त कियारा आडवाणी

    काम में व्यस्त कियारा आडवाणी

    कियारा आडवाणी, इस फिल्म में पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। वहीं इसके बाद वो साजिद नाडियाडवाला के ही प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। हालांकि, इस फिल्म का नाम जल्दी ही बदलने वाला है। इस फिल्म को नेशनल अवार्ड विजेता मराठी डायरेक्टर समीर विध्वंस डायरेक्ट कर रहे हैं।

    भूल भुलैया के बाद भी प्रोजेक्ट्स की भरमार

    भूल भुलैया के बाद भी प्रोजेक्ट्स की भरमार

    अगर आने वाली फिल्मों की बात करें तो कियारा आडवाणी के पास भी इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है। वो वरूण धवन के साथ जुग जुग जीयो, विकी कौशल के साथ मिस्टर लेले की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा कियारा आडवाणाी, आशुतोष गोवारिकर की फिल्म कुर्रम कुर्रम में लीड किरदार में दिखाई देंगी। रणवीर सिंह स्टारर अन्नियन रीमेक में भी कियारा आडवाणी का नाम फाईनल हो चुका है।

    कार्तिक आर्यन सबकी पहली पसंद

    कार्तिक आर्यन सबकी पहली पसंद

    करण जौहर की दोस्ताना 2 छोड़ने के बाद कार्तिक चुपचाप अपना काम कर रहे हैं। उनके पास फिल्मों की भरमार है और इस समय वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे हैं। कार्तिक पिछली कुछ फिल्मों की सफलता के बाद अपनी फीस भी बढ़ा चुके हैं। हंसल मेहता के लिए वो आईएएफ ऑफिसर बनेंगे तो राम माधवानी के लिए एक बम ब्लास्ट को रोकने की कोशिश करता एक जर्नलिस्ट। उनके पास जितनी भी फिल्में हैं सबका फ्लेवर एक दूसरे से काफी जुदा है।

    एकता कपूर से साजिद नाडियाडवाला तक का साथ

    एकता कपूर से साजिद नाडियाडवाला तक का साथ

    9 साल के करियर में 8 फिल्में करने के बाद कार्तिक आर्यन सबके फेवरिट बन चुके हैं। एकता कपूर के शहज़ादा पर काम जल्दी ही शुरू हो जाएगा वहीं एकता कपूर की दूसरी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग कार्तिक लगभग पूरी कर चुके हैं। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में भी कार्तिक आर्यन फाईनल हो चुके हैं। इसके अलावा उनका नाम कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण तक शामिल हैं। कुल मिलाकर कार्तिक आर्यन अपनी स्टारडम को बेहतरीन ढंग से संभाल रहे हैं और बस उम्मीद है कि उनकी फिल्में भी फैन्स का उतना ही मनोरंजन करेंगी।

    English summary
    Sajid Nadiadwala announces release date of Bhool Bhulaiyaa 2 starring Kartik Aaryan, Kiara Advani and Tabu.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X