For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण के बाद अब कैटरीना कैफ ने कार्तिक आर्यन के साथ लगाए ठुमके, Viral

    |

    कार्तिक आर्यन अपने अनोखे अंदाज से हर बार सबका दिल जीत ही लेते हैं। इसके बावजूद कि फिलहाल उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है और वह दर्द में हैं, वह अपने दर्द का एहसास किसी को भी नहीं होने दे रहे हैं। वह जहां भी जाते हैं, अपने खुशमिजाज अंदाज़ से सबको अपना दीवाना बना रहे हैं। उनका यह हंसमुख अंदाज़ इस बार कटरीना कैफ को भी खूब भा गया है।

    'राधे' से पहले इस वीडियो में सलमान खान का बड़ा धमाका, फीस सुनकर होश उड़ जाएंगे !'राधे' से पहले इस वीडियो में सलमान खान का बड़ा धमाका, फीस सुनकर होश उड़ जाएंगे !

    दरअसल, कार्तिक और कटरीना इस साल होने वाले आईफ़ा अवॉर्ड समारोह के ऑफिशियल अनाउंसमेंट इवेंट में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे। इस दौरान कार्तिक ने चोट और हाथों की सर्जरी के बावजूद वहां पहुंच कर खूब मस्ती की।

    सबसे पहले तो उन्होंने इवेंट में देर से पहुंचने के लिए कटरीना के पांव छू कर माफी मांगी, यह कहते हुए कि सूर्यवंशी ट्रेलर लांच पर जब रणवीर सिंह देर से पहुंचे तो उन्होंने सभी सीनियर एक्टर्स के पैर छू कर माफी मांगी तो वह भी इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कटरीना कैफ के पैर छू लेंगे। कार्तिक का यह अंदाज कटरीना और वहां बैठे सभी लोगों को खूब भाया।

    इसके बाद कार्तिक ने कटरीना को अपने पसंदीदा और लोकप्रिय डांस नंबर के सिग्नेचर स्टेप पूंगी डांस पर डांस भी करवाया और यह मोमेंट देखने लायक था । इस डांस का वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है ।

    दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक ने इससे पहले दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के लोकप्रिय सॉन्ग धीमे धीमे का हुक स्टेप कर के सिखाया था।

    गौरतलब है कि कार्तिक के फैन्स तो उनके हुक स्टेप्स के दीवाने हैं ही, अब स्टार्स भी कार्तिक के साथ उनके हुक स्टेप्स पर डांस करना पसंद करते हैं और यही वजह रही कि सबके डिमांड पर कटरीना और कार्तिक ने इस प्रेस कांफ्रेंस में जमकर डांस किया।

    इस साल लगभग हर अवॉर्ड शो में कार्तिक की उपस्थिति जान डाल रही है। साथ ही उनके इस हूक स्टेप्स की जम कर तारीफ भी हो रही है। बता दें कि इस साल के आइफा अवॉर्ड कार्तिक के अपने होम स्टेट मध्यप्रदेश में 29 मार्च को होने जा रहा है, जहाँ बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां शिरकत करेंगी ।

    English summary
    kartik aaryan katrina kaif dance video from IIFA
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X