For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन को मिलेगा दादा साहेब फाल्के बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड

    |

    बहुत कम ऐसा होता है कि स्टार की बॉलीवुड में एंट्री हो और लोग उनके बेशुमार प्यार करन शुरु कर दें। लेकिन इस बार ऐसा हुआ और हम बात कर रहे है बॉलीवुड में रातों रात फैंस के दिलो पर राज करना शुरु करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन की। कार्तिक के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनको दादा साहेब फाल्के बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा जाएगा और इस बात का ऐलान कर दिया गया है।

    सलमान खान और टाइगर श्रॉफ है बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता, खुलकर बोली जैकलिनसलमान खान और टाइगर श्रॉफ है बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता, खुलकर बोली जैकलिन

    हालांकि अभी कार्तिक आर्यन ने ज्यादा फिल्में नहीं की है पर लोगों को उनका अभिनय और उनका अंदाज कुछ ज्यादा ही भा गया है। बात करें कार्तिक की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की तो फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया और लोगों की उम्मीद से ज्यादा खरी उतरी और काफी ज्यादा पसंद की गई थी।

    इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सनी सिंह की जोड़ी को लोगों ने दुबारा देखा और उनको फिल्म प्यार का पंचनामा की याद आ गई। फिल्म में दोनो ने काफी अच्छा अभिनय किया है।

    इसके पहले कार्तिक आर्यन और सनी सिंह फिल्म प्यार का पंचनामा में साथ में नजर आए थे जो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आई थी। सोनू के टीटू की स्वीटी की बात करें तो इस फिल्म कार्तिक और सनी के अलावा फिल्म की अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने भी खूब सुर्खियां बटोरी है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है।

    हालिया रिलीज में फिल्म में उन्होने छोटे छोटे पेग गाने पर ऐसा धमाल मचाया की लोग उनके दीवाने हो गए। बता दे कि उनके अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है।

    फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी के निर्देशक लव रंजन ने इस फिल्म के बारे में बोलते हुए कहा था कि ये उनकी पहली परिवार से जुड़ी पॉजिटिव फिल्म थी और लोगों ने इस प्यार को 100 करोड़ के पार पहुंचा दिया।

    इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म गेस्ट इन लंदन रिलीज हुई थी जिसमे परेश रावल और कार्तिक की जोड़ी ने काफी ज्यादा हंसाया था। फिल्म मे कार्तिक के अभिनय को सराहा गया था हालांकि फिल्म इतनी चली नहीं थी जितना इस फिल्म से उम्मीद थी।

    इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लोगो के दिमाग में नोटिस हो चुके थे और फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी से वो सबके सामने एक बेहतर अभिनेता और एंटरटेनर बनकर सामने आए जिसका फल उनको दादा साहेब फाल्के बैस्ट एंटरटेनर अवॉर्ड के रूप में मिलेगा।

    English summary
    Kartik aryan will get Dadasaheb phalke best entertainer of the year award. Kartik aryan seen last time in the movie of sonu ki titu ki sweety.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X