For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन ने एकता कपूर की रोमांटिक- थ्रिलर फिल्म 'फ्रेडी' के लिए बढ़ाया 14 किलो वजन!

    |

    अक्सर हम फ़िल्म में एक अभिनेता की भूमिका के लिए उनके पतले या बॉडी बनाने के किस्से सुनते है; हालांकि, बहुत कम अभिनेताओं ने वजन बढ़ाने के लिए एक अलग दृष्टिकोण अपनाया है जैसे कि आमिर खान, सलमान खान ने अतीत में इसे सफलतापूर्वक किया है और अब कार्तिक आर्यन ने भी कुछ ऐसा ही किया है।

    लगभग 10 दिनों के रिकॉर्ड समय में अपनी फिल्म धमाका को पूरा करने के बाद, कार्तिक ने फ्रेडी के लिए भी कुछ शानदार किया है। एक्टर ने लगभग 12 से 14 किलो वजन बढ़ाया है, जो एकता कपूर की फ्रेडी में उनकी भूमिका के लिए आवश्यक था। यह एक रोमांटिक थ्रिलर है जो ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर है।

    अधिकांश अभिनेताओं के लिए एक अच्छा फिसिक बनाये रखना आवश्यक है, लेकिन जब कार्तिक को उनके कैरेक्टर के लिए इस आवश्यकता के बारे में बताया गया, तो उन्होंने फिल्म के लिए ऐसा करने के लिए तुरंत हामी भर दी।

    आर्यन खान के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर लिखा एक दिल छूने वाला लंबा चौड़ा पोस्टआर्यन खान के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर लिखा एक दिल छूने वाला लंबा चौड़ा पोस्ट

    उन्होंने फ्रेडी में अपने कैरेक्टर की आवश्यकताओं के आधार पर अपने ट्रेनर समीर जौरा के साथ अपने शरीर पर काम किया। समीर को बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में काफी माहिर माना जाता है और उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम किया है।

    कार्तिक का डेडिकेशन अविश्वसनीय है

    कार्तिक का डेडिकेशन अविश्वसनीय है

    कार्तिक आर्यन के साथ किए गए काम के बारे में बात करते हुए, समीर कहते हैं, "ट्रांसफॉर्मेशन केवल पतला होने या बॉडी बनाने तक ही सीमित नहीं है, कभी-कभी इसमें किलो और फैट डालना भी शामिल होता है जिसे बहुत ही सुपरवाइज़्ड और सुरक्षित तरीके से करना होता है। कार्तिक डिसिप्लिन, वर्कआउट प्लान और सही डाइट के साथ इस लुक को हासिल करने के लिए 14 किलो वजन बढ़ाने में सक्षम थे। उनका डेडिकेशन अविश्वसनीय है क्योंकि वह जेनेटिकली लीन हैं इसलिए अपनी भूमिका के लिए उस विशेष समय सीमा में वजन बढ़ाना वास्तव में सराहनीय है। यही नही, उन्होंने अपनी अगली फिल्म फ्रेडी की तैयार के लिए बढ़ाया गया अपना वजन कम करना भी शुरू कर दिया है।"

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    हर कोई कार्तिक आर्यन की प्रशंसा कर रहा है। वह राम माधवानी की एक्शन-थ्रिलर 'धमाका, शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' और हॉरर-कॉमेडी, भूल भुलैया सहित कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों का हिस्सा है जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

    फ्रेडी के बाद, अगली फिल्म की शूटिंग शुरु

    फ्रेडी के बाद, अगली फिल्म की शूटिंग शुरु

    हाल ही में कार्तिक ने फ्रेडी की शूटिंग खत्म की है और अब रिपोर्ट्स की मानें तो 12 अक्टूबर से वो 'शहजादा' की शूटिंग शुरु करेंगे।'शहजादा' के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन को लॉक कर लिया है। यह फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर, अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक रीमेक होगी। फिल्म का निर्देशन करेंगे रोहित धवन।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों में 6 नाम शामिल हैं, जिनमें से कुछ रिलीज होने को तैयार है, जबकि कुछ की आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

    उनकी आने वाली फिल्में हैं- भूल भुलैया 2, फ्रेडी, धमाका, यू टर्न, कैप्टन इंडिया और सत्यनारायण की कथा।

    English summary
    Kartik Aaryan gained 14 kg for his upcoming romantic thriller, Freddy. Directed by Shashanka Ghosh, the film is produced by Ekta Kapoor and also stars Alaya F.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X