For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    18+ कोविड वैक्सीनेशन के रजिस्ट्रेशन शुरू, कार्तिक आर्यन ने किया मजेदार पोस्ट

    |

    सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव और बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन, बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों को कह रहे हैं कि वैक्सीन की रजिस्ट्रेशन कराना न भूले जिसकी प्रक्रिया कुछ ही वक़्त में शुरू हो जाएगी।

    जी हां, एक मई से देश भर में 18 साल से 45 साल के बीच वालो को कोरोना वैक्सीन दिए जाने की प्रकिया शुरू हो जाएगी। जिसका पंजीकरण 28 मार्च को शाम 4 बजे से शुरू हो जाएगा। ऐसे में सोशल मीडिया के जरिये बड़े ही मजेदार अंदाज में कार्तिक आर्यन लोगो से वैक्सीन पंजीकरण करने की अनुमति कर रहे हैं ।

    अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक प्यारा सा फोटो पोस्ट कर ,कार्तिक कह रहे हैं " जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतेजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोहल्ले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के ह" । पंजीकरण की प्रक्रिया आज शुरू होगी ।

    कार्तिक ने हाल ही में लोगों से अपील की थी कि पब्लिक जगहों पर भूलकर भी मास्क नीचे न करे। मास्क पहनने की बात पर कार्तिक लोगों को जागरूक कर रहे हैं और खुद भी मास्क पहनकर इस जागरूकता को बढ़ावा दे रहे हैं। अपने एक पोस्ट में बजरंग बली के अवतार में कोरोना वॉरियर्स को भगवान का दर्जा देकर कार्तिक ये बता रहे हैं अपनी जिंदगी को ताक पर रख कर ,हनुमान बनकर ये ऑक्सीजन सिलिंडर नही बल्कि जिंदगी से जंग लड़ रहे लोगों के लिए संजीवनी बूटी ला रहे हैं इनको सलाम " ।

    हाल ही में कार्तिक कोरोना से ठीक हो चुके हैं और देश को बस यही कहना चाहते हैं कि टीकाकरण की प्रक्रिया जरूर करे लेकिन उसके पहले पंजीकरण अवश्य कराएं तांकि ये महामारी इस विश्व से दूर हो सके और ये जहाँ फिर से बेफिक्र होकर खुली सांसे ले सके।

    English summary
    kartik aaryan funny post before Covid-19 vaccine registration online for 18+
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X