For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन की 'धमाका' सिनेमाघर नहीं, ओटीटी पर होगी रिलीज- नेटफ्लिक्स के साथ भारी भरकम डील?

    |

    हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का एलान किया गया था। राम माधवानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। यह कार्तिक की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल हो चुकी है। ऐसे में निर्माता इसे जल्द से जल्द रिलीज करना चाह रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। अफवाह है कि धमाका की राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीद लिये हैं।

    बता दें, कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग महज 10 दिनों में ही खत्म कर दी थी। यह एक रिकॉर्ड है। धमाका की शूटिंग 14 दिसंबर को शुरू हुई थी और कार्तिक ने इसके लिए 14 दिन की डेट्स दी थीं। लेकिन कार्तिक ने अपना काम 10 दिनों में ही पूरा कर दिया।

    पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो, खबर है कि मेकर्स ने इस फिल्‍म को नेटफ्लिक्स को भारी भरकम दाम में बेच दिया है। बताया जा रहा है कि यह डील 85 करोड़ में फाइनल की गई है। आने वाले कुछ दिनों में रिलीज डेट की घोषणा की जा सकती है।

    सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज

    सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज

    दरअसल, लॉकडाउन के बाद सभी सिनेमाघरों को खोल तो दिया गया है, लेकिन 50 प्रतिशत ऑडिएंस की मौजूदगी के साथ फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास फायदा नहीं मिल पा रहा है। लिहाजा, फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज करने की प्लानिंग है।

    धमाका

    धमाका

    'धमाका' का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। इसके निर्माता हैं रॉनी स्क्रूवाला, अमिता माधवानी और राम माधवानी। राम माधवानी की ये फिल्म कोरियन फिल्म टेरर लाईव का रीमेक है और कार्तिक इस फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में होंगे। लेकिन इस पत्रकार की ज़िंदगी तब बदल जाती है जब वो मुंबई आतंकवादी हमले का लाइव ब्राडकास्ट कवर करता है। फिल्म में कार्तिक के साथ मृणाल ठाकुर हैं।

    राम माधवानी से बढ़ी उम्मीदें

    राम माधवानी से बढ़ी उम्मीदें

    राम माधवानी ने इससे पहले सोनम कपूर के साथ 'नीरजा' और सुष्मिता सेन के साथ 'आर्या' (सीरिज) के साथ फैंस के दिल में खास जगह बना ली है। लिहाजा, उम्मीद है कि धमाका में कार्तिक आर्यन भी ऐसे किरदार में नजर आएंगे, जैसा उन्होंनें आज तक कभी नहीं निभाया।

    कार्तिक आर्यन भी हैं उत्साहित

    कार्तिक आर्यन भी हैं उत्साहित

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, 'यह मेरे लिए बेहद खास स्क्रिप्ट है। पूरे नरेशन के दौरान एक बार भी मेरा ध्यान नहीं भटका। मुझे पता था कि यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है, जो मुझे बतौर एक्टर अपने दूसरे साइड को उभारने का मौका देगी। मैं राम माधवानी की दुनिया में खुद को ढ़ालने के लिए बेसब्र हूं।'

    कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

    कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

    बहरहाल, धमाका के अलावा इस समय कार्तिक आर्यन के हाथों में कई फिल्में हैं। अनीस बज्मी की भूल भूलैया 2, धर्मा प्रोडक्शन की दोस्ताना 2..

    इन निर्देशकों के साथ करना है काम

    इन निर्देशकों के साथ करना है काम

    हाल ही में कार्तिक ने अपनी विश लिस्ट रिवील की है, जिन निर्देशकों के साथ वो काम करना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन कहते हैं,"मैं संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर और शूजीत सरकार के कॉल का इंतजार कर रहा हूं, जो मेरी विश लिस्ट में हैं। मैं अपनी सफलता को उस दिन गंभीरता से लूंगा, जब मैं इन फिल्मकारों के साथ फिल्में साइन करूंगा।"

    शादी के बाद वरुण धवन की पहली ट्विट- बधाइयों के लिए फैंस को कहा धन्यवाद, शेयर की शादी की PHOTOS

    English summary
    Bollywood actor Kartik Aaryan’s upcoming film Dhamaka has been reportedly sold to Netflix and the deal has been made for a whopping Rs 85 crores.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X