For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन ने खरीदी 4.5 करोड़ की लैम्बोर्गिनी और गिर गए, बोले- महंगी चीजों के लिए नहीं बना Video

    |

    कोविड 19 से ठीक होने के बाद कार्तिक आर्यन ने खुद के लिए एक खास तोहफा खरीदा है। कार्तिक आर्यन ने इससे जुड़ा वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसे सबसे अधिक देखा जा रहा है। ये गिफ्ट है नई लैम्बोर्गिनी का।

    कार्तिक आर्यन ने की कामयाबी में एक सबसे बड़ा मौका जुड़ गया हैं। गाड़ियों के शौकीन कार्तिक ने अपने सपनों की दुनिया को सजा लिया हैं एक सबसे महंगी गाड़ी से ।

    जी हां, कार्तिक ने खरीद ली हैं, साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी, वो भी खास इटली से।कार्तिक आर्यन ने ये वीडियो शेयर करते हुए बोला है कि मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना नहीं हूं। चलिए आपको दिखाते हैं कार्तिक आर्यन का उनकी नई कार के साथ वायरल होता हुआ वीडियो।

    3 महीने का लंबा इंतजार

    3 महीने का लंबा इंतजार

    कार्तिक ने सपने से भी खूबसूरत इस कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त भरे हैं और तीन महीने के लंबे इंतेजार के बाद उनकी ये ड्रीम कार उनके बगल में खड़ी हैं। जिसे पाकर कार्तिक बेहद खुश हैं।

    इससे पहले भी ली है महंगी कार

    इससे पहले भी ली है महंगी कार

    इसके अलावा कार्तिक के पास बीएमडब्लू हैं जो उन्होंने साल 2017 में खरीदी थी और हाल ही में साल 2019 में कार्तिक ने अपनी मां को मिनी कूपर की एक शानदार कार तोहफे में दी थी जो उनकी मां की पसंदीदा कार हैं।

    बॉलीवुड के महंगे अभिनेता में से एक

    बॉलीवुड के महंगे अभिनेता में से एक

    वाकई सपनों को देखना और उसे जितना, कार्तिक आर्यन ,इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं। सालों की कड़ी मेहनत के बाद साल 2017 से उनके तकदीर के सितारे बदले और आज के वक़्त कार्तिक बॉलीवुड के महंगे अभिनेता में से एक हैं।

    कार्तिक आर्यन गिर जाते हैं

    कार्तिक आर्यन गिर जाते हैं

    कार्तिक आर्यन ने अपनी कार के साथ वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि खरीद ली, पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं। इस वीडियो में अचानक से कार के पीछे धमाका होता है और कार्तिक घबरा जाते हैं।

    कोरोना का वनवास खत्म

    कोरोना का वनवास खत्म

    बता दें कि कोरोना से ठीक होने के बाद ,14 दिनों के वनवास खत्म होते ही कार्तिक की ये खुशी शब्दो मे बयां नही हो सकती। बहुत ही जल्द कार्तिक अपने फिल्मो की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

    बॉलीवुड में फूटा कोरोना का बम: 7 दिन में 16 सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव, कई स्टार्स अस्पताल में एडमिटबॉलीवुड में फूटा कोरोना का बम: 7 दिन में 16 सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव, कई स्टार्स अस्पताल में एडमिट

    English summary
    Kartik aaryan buy new lamborghini share video posing with car , watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X