For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "अक्षय कुमार 25 साल से फिल्मों में हैं, अक्षय और कार्तिक आर्यन की तुलना करना सही नहीं है"

    |

    जब से भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के नाम की घोषणा की गई है, लोग लगातार अक्षय कुमार के साथ उनकी तुलना कर रहे हैं। जबकि कार्तिक ने खुद भी इंटरव्यू में माना है कि वो अक्षय कुमार की जगह लेने की कोशिश नहीं करेंगे, बल्कि अपने तरीके से इस रोल को निभाएंगे। कार्तिक ने बताया कि उनके ऊपर लोगों की उम्मीदों का बोझ है। और वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि पूरी ईमानदारी से इस फिल्म को सफलता की ओर ले जा पाएं।

    वहीं, फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी अक्षय कुमार और कार्तिक की तुलना को गलत मानते हैं। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि अक्षय कुमार पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। जबकि कार्तिक अभी पैर जमा रहे हैं। अक्षय और कार्तिक की तुलना करना सही नहीं है।

    निर्देशक ने कहा, मुझे पता है कि तुलना तो होगी ही.. लेकिन यह गलत है क्योंकि अक्षय इंडस्ट्री में इतने सालों से हैं, इतनी सारी फिल्में कर चुके हैं। कार्तिक ने अभी शुरुआत की है। वह बहुत की मेहनती और जमीन से जुड़ा अभिनेता है।

    अक्षय कुमार का जवाब

    अक्षय कुमार का जवाब

    वहीं, जब अक्षय कुमार से भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं होने पर सवाल किया गया था.. तो उन्होंने कहा था किमैं खुद को मिस करूंगा। जैसे मैं वेलकम 2 या नमस्ते इंग्लैंड नहीं कर पाया, तो मैंने वो मिस किया। लेकिन जबरदस्ती मैं किसी फिल्म में शामिल तो हो नहीं सकता। मेरा मानना है कि फिल्में भी आपको किस्मत से मिलती है। जो फिल्में मेरे किस्मत में होगी, वो मिलेगी।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। फिलहाल लॉकडाउन की वजह से यह पोस्टपोन हो सकती है। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी है।

    कम उम्र में बुलंदी

    कम उम्र में बुलंदी

    कार्तिक आर्यन ने कम उम्र में बॉलीवुड में बुलंदी पाई है। ऐसा बहुत ही कम लोगों के साथ हो पाता है। खासतौर से वो लोग जो बॉलीवुड से बाहर के हों, उनके लिए यहां पांव जमाना बेहद मुश्किल है। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने जो किया है वो काबिले तारीफ है।

    इन निर्देशकों के साथ करना है काम

    इन निर्देशकों के साथ करना है काम

    हाल ही में कार्तिक ने अपनी विश लिस्ट रिवील की है, जिन निर्देशकों के साथ वो काम करना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन कहते हैं,"मैं संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर और शूजीत सरकार के कॉल का इंतजार कर रहा हूं, जो मेरी विश लिस्ट में हैं। मैं अपनी सफलता को उस दिन गंभीरता से लूंगा, जब मैं इन फिल्मकारों के साथ फिल्में साइन करूंगा।"

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    कार्तिक आर्यन की बात करें तो अभिनेता फिलहाल भूल भुलैया 2, दोस्ताना 2 और ओम राउत की एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। जबकि रोहित धवन की अगली फिल्म से भी कार्तिक का नाम जोड़ा जा रहा है।

    भूल भुलैया

    भूल भुलैया

    साल 2007 में आई फिल्म 'भूल भुलैया' सुपरहिट रही थी। फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म को हॉरर- कॉमेडी कंटेंट के लिए काफी पसंद किया गया था, साथ ही इस गाने भी लंबे समय तक छाए रहे थे।

    "रामायण" पर फिल्म बनाएं बाहुबली निर्देशक राजामौली, राम बनेंगे सलमान खान- TREND

    English summary
    Kartik Aaryan being compared to Akshay Kumar is just not reasonable, says Bhool Bhulaiyaa 2 director Anees Bazmee. He says, Akshay is in this from last 25 years. This comparison is unfair.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X