For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन को मिली 'प्रिंस ऑफ़ हार्ट्स' की उपाधि- वायरल हुई तस्वीर

    |

    कार्तिक आर्यन एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं, बात चाहे रियल लाइफ की हो या सोशल मिडिया की। वह हमेशा अपने चाहने वालों के नज़दीक रहना पसंद करते हैं। लॉक डाउन की इस स्थिति में कार्तिक कभी कोरोना सम्बंधित अपने मोनोलॉग से तो कभी मोनोलॉग के रैप से न सिर्फ सबका मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि वह लोगों को कोरोना से लड़ने के प्रति जागरूक और सजग बना रहे हैं। हाल में, उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ की राशि दान की।

    दूरदर्शन ने रच दिया इतिहास- रामायण, महाभारत और शक्तिमान की वापसी के साथ बन गया नंबर 1दूरदर्शन ने रच दिया इतिहास- रामायण, महाभारत और शक्तिमान की वापसी के साथ बन गया नंबर 1

    नैशनल क्रश के तौर पर बेहद लोकप्रिय कार्तिक आर्यन को अब सोशल मिडिया पर उनके फैंस प्रिंस ऑफ़ हार्ट्स की उपाधि दे रहे हैं। ऐसे ही एक फैन ने उनकी एक फोटो बनायी और उन्हें क्राउन से सजाते हुए प्रिन्स ऑफ़ हार्ट्स कहकर सम्बोधित किया। इस पोस्ट ने कार्तिक का ध्यान खिंचा और उन्होंने इसे अपने पेज पर शेयर किया।

    इस तस्वीर में, कार्तिक आर्यन का साइड प्रोफ़ाइल दिखाई देता है और इस खूबसूरत फोटो में वाइब्रैंट कलर का इस्तेमाल किया गया है। पेंटिंग के बारे में विशेष बात यह है कि इस पेंटिंग में एक मुकुट है जो कार्तिक के सिर के ऊपर उड़ रहा है।

    कार्तिक, जो कि अपने मज़ेदार कैप्शंस के लिए जाने जाते हैं, ने इसे रीपोस्ट करते हुए लिखा, Even The Crown can't mess with The Hair।' (यहां तक कि क्राउन भी मेरे बाल बिगाड़ नही सकता)।

    इतना ही नहीं, कार्तिक को यह तस्वीर इतनी पसंद आयी कि उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बना लिया। भाई, प्रशंसकों का दिल जीतना तो कोई कार्तिक से सीखे।

    यह सभी को पता है कि कार्तिक आर्यन के खास हेयर स्टाइल की अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय हैशटैग है, जिसे #HairLikeKartikAaryan कहा जाता है, इसे उनके फैंस ने बनाया है

    English summary
    Actor Kartik aaryan Awarded as Prince of Heart. this news and and his picture goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X