For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को होगी रिलीज

    By Filmibeat Desk
    |

    समीर विद्वांस द्वारा निर्देशित कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर नमः पिक्चर्स के सहयोग से साजिद नाडियाडवाला की मोस्ट अवेटेड फिल्म - 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को रिलीज होगी। ये फिल्म अपनी शूटिंग की शुरुआत से ही लगतार सुर्खियां बटोर रही है। 'सत्यप्रेम की कथा' एक अपकमिंग म्यूजिकल लव स्टोरी है जो घोषणा के समय से ही चर्चा का सबसे हॉट टॉपिक बन गई है।

    ट्रोल हो रहे रणबीर कपूर के बचाव में उतरीं गौहर खान, कह डाली ये बड़ी बात!ट्रोल हो रहे रणबीर कपूर के बचाव में उतरीं गौहर खान, कह डाली ये बड़ी बात!

    इस फिल्म के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दूसरी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन्स पर नजर आएंगे। बता दें, कियारा और कार्तिक आज इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं जिन्हें स्क्रीन्स पर साथ देखने फैन्स के लिए किसी ट्रीट जैसा ही है।

    सत्य प्रेम की कथा भी एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

    सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी कार्तिक आर्यन एक शानदार कलाकार हैं और उनकी आखिरी रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 काफी पसंद की गई थी।

    English summary
    Bollywood Superstar Kartik Aaryan and Kiara Advani starrer 'Satyaprem Ki Katha' to release on June 29, 2023. Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X