For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VIDEO: कार्तिक आर्यन की मां ने उड़ाया मजाक, बोला- अमिताभ बच्चन जी के इतने बुरे दिन आ गए ?

    |

    कार्तिक आर्यन और उनके फैमिली की मस्ती पूरे लॅाकडाउन के कारण चर्चा में रही थी। कार्तिक आर्यन अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से बात करत रहते हैं। इस बीच उनकी मां के साथ उनकी बातचीत को भी काफी पसंद किया गया। इस बार पूरी कहानी में दिलचस्प मोड़ लेकर आए हैं, अमिताभ बच्चन।

    जी हां, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने गुलाबो सिताबो के लिए टंग ट्विस्टर चैलेंज शुरू किया। जहां पर दोनों ने कई सेलेब्स को चैलेंज करने के लिए टैग किया। इसमें अमिताभ बच्चन ने कार्तिक आर्यन को भी इसे करने की कहा। हालांकि इस बार पर कार्तिक आर्यन की मां को जरा सा भी भरोसा नहीं था।

    अमिताभ के चैलेंज को पूरा करने के लिए कार्तिक ने एक वीडियो बनाया। इसमें उनकी मां और बहन ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। कार्तिक ये वीडियो बनाते हैं तभी उनकी मां कहती है कि चुप कर सुबह से इंटरनेट पर यही चल रहा है। फिर कार्तिक कहते हैं कि मां मुझे अमिताभ बच्चन सर ने टैग किया है, इस चैलेंज को करने के लिए।

    इस पर उनकी मां कहती हैं कि अमिताभ बच्चन जी ने तुझे टैग किया है? उनके इतने बुरे दिन आ गए जो तुझे टैग करेंगे। कार्तिक इस पर निराश होकर कहते हैं कि मां उनके बुरे दिन नहीं, लेकिन मेरे अच्छे दिन तो आ सकते हैं। इस पूरे सीन में कार्तिक की बहन आती हैं वो कहती हैं कि बिग बी करण जौहर को टैग कर रहे होंगे गलती से कार्तिक आर्यन टैग हो गया होगा।

    (नीचे देखिए इसका VIDEO)

    ये वीडियो भी हुआ वायरल मां ने कहा लात दूंगी

    ये वीडियो भी हुआ वायरल मां ने कहा लात दूंगी

    वीडियो में कार्तिक की मां उन्हें आवाज देकर पूछती हैं कि कोकी, मदर्स डे पर सबने अपनी मां के साथ सेल्फी डाली है, तूने अभी तक मेरे साथ कुछ क्यों नहीं डाला?इसके बाद कार्तिक जवाब देते हुए कहते हैं कि मां मुझे एक-एक पोस्ट के लिए लाखों मिलते हैं, आप दोगी? कार्तिक की मां भड़कते हुए कहती हैं कि एक लात दूंगी..बता दें कि ये बेहद मजेदार वीडियो है जिसे काफी तेजी से देेखा जा रहा है।

    मां ने कार्तिक आर्यन से कहा तू क्या कर रहा है?

    मां ने कार्तिक आर्यन से कहा तू क्या कर रहा है?

    कार्तिक आर्यन ने इससे पहले भी मां के साथ एक वीडियो रिकॅार्ड किया था। जिसमें उनकी मां कार्तिक के इंटरव्यू लेने की खिंचाई करती हैं और कहती हैं ति तू इंटरव्यू दे रहा है या ले रहा है। कार्तिक का ये वीडियो कोकी पूछेगा के दौरान का है।

    कार्तिक आर्यन कोरोना वीडियो

    कार्तिक आर्यन कोरोना वीडियो

    इस पूरे लॅाकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन का कोरोना वीडियो सबसे अधिक पसंद किया गया। उनके इस कोरोना रैप पर फैंस से लेकर स्टार्स ने नंबर 1 बताया।

    कार्तिक आर्यन का खुद का शो

    कार्तिक आर्यन का खुद का शो

    कोरोना वायरस के कारण बॅालीवुड इन दिनों घर से फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इस बीच कार्तिक आर्यन एक नया टॅाक शो कोकी पूछेगा लेकर आए हैं। जहां पर वह कोरोना सर्वाइवर से बातचीत कर रहे हैं। इसे काफी पसंद किया जा रहा हैै।

    कार्तिक आर्यन का नया लुक

    कार्तिक आर्यन का नया लुक

    इन सबके साथ कार्तिक इस पूरे लॅाकडाउन में अपने इस नए दाढ़ी वाले लुक के कारण भी चर्चा बटोर रहे थे।

    English summary
    Kartik aaryan and his mom conversation about amitabh bachchan Gulabo sitabo, watch this viral video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X