For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लक्ष्मी बॅाम्ब की तरह 'आश्नम' सीरीज का नाम बदलो- बोल्ड सीन पर भड़की करणी सेना, दे डाली बड़ी धमकी

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅाबी देओल की आश्नम वेब सीरीज के पहले सीजन के बाद दिवाली में इसके नए सीजन का आगाज होगा। फिल्म के अश्लील सीन को लेकर पहले से ही इसका विरोध किया जा रहा है। आश्रम चैप्टर 2 द डार्क साइड 11 नवंबर को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी। हालांकि इसके दूसरे भाग के लिए करणी सेना ने सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा और एमएक्स प्लेयर को कानूनी नोटिस भेजी है।

    इस पर कुछ दिन पहले प्रकाश झा ने अपना रिएक्शन दिया था और कहा था कि वह इस सीरीज को किसी भी तरह से रिलीज करेंगे। उन्होंने ये भी कहा था कि करणी सेना कौन होती है इस सीरीज को रोकने वाली।

    इसके जवाब में करणी सेना ने प्रकाश झा को चेतावनी दी है। साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम का नाम लक्ष्मी होने का उदाहरण भी पेश किया है।

    करणी सेना की चेतावी

    करणी सेना की चेतावी

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुंबई संगठन महामंत्री करणी सेना के सुरजीत सिंह ने कहा है कि करणी सेना ने प्रकाश झा के वेब सीरीज आश्रम को लेकर नोटिस भेजा। फिर प्रकाश झा ने बयानबाजी की। करणी सेना साधु-संतों के अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगी।

    प्रकाश झा ने हमें चैलेंज किया है

    प्रकाश झा ने हमें चैलेंज किया है

    सुरजीत सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा कि प्रकाश झा ने अगर हमें चैंलेज दिया है तो ये बहुत गलत है। आश्रम सीरीज रिलीज हुई तो इसका विरोध पूरे देश में होगा।

    आश्नम का टाइटल बदलना और आपत्तिजनक सीन हटाना

    आश्नम का टाइटल बदलना और आपत्तिजनक सीन हटाना

    उन्होंने आगे कहा कि लक्ष्मी बॅाम्ब का नाम लक्ष्मी किया गया। वैसे ही प्रकाश झा ये चेतावनी समझिए। आश्नम का टाइटल बदलकर उसमें जितने भी आपत्तिजनक सीन है उनको हटाकर सीरीज रिलीज किया जाए।

    सारे साधु-संत करणी सेना के साथ

    सारे साधु-संत करणी सेना के साथ

    करणी सेना ने साफ शब्दों में कहा है कि आश्नम नाम से वह इस सीरीज को कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे। सारे साधु-संत करणी सेना के साथ खड़े हैं। उन सभी ने करणी सेना से अपील की है कि इसे रोका जाए।

    करणी सेना ने की थी ये मांग

    करणी सेना ने की थी ये मांग

    गौरतलब है कि करणी सेना ने इस सीरीज को लेकर शुरू में कहा था कि आश्रम व्यवस्था को लेकर ये सीरीज गलत धारणा प्रस्तुत कर रही है। इससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचती है। इस वजह से सीरीज को बैन किया जाए।

    English summary
    Karni sena reply on director prakash Jha statements over aashram web series,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X