»   » पद्मावत को हरी झंडी मिलने से नाराज करणी सेना ने सेंसर बोर्ड के बाहर काटा हंगामा

पद्मावत को हरी झंडी मिलने से नाराज करणी सेना ने सेंसर बोर्ड के बाहर काटा हंगामा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय लीला भंसाली की फिल्म को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दो दिखा दी थी पर विवाद अभी भी शांत नहीं हुआ है। आपको बता दे कि श्री राजपूत करणी सेना ने इसका विरोध करते हुए सेंसर बोर्ड के सामने धरना दिया।

BREAKING..डिप्रेशन में हैं संजय लीला भंसाली..छोड़ दिया खाना और सोना..

करणी सेना ने मांग की है कि फिल्म को बैन कर दिया जाए। ये विरोध प्रदर्शन शुक्रवार को सुबह किया गया है। इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को अरेस्ट भी किया है। इस विरोध प्रदर्शन को सुखदेव सिंह गोगामेरी के नेतृत्व में किया गया।

 sanjay leela bhansali, padmavat, संजय लीला भंसाली, पद्मावत

राजपूत संगठन के सदस्यों ने विवादित फिल्म की रिलीज की अनुमति देने पर सीबीएफसी कार्यालय के बाहर एकत्र होकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

आईएनस से बात करते हुए करणी सेना के एक सदस्य जीवन सोलंकी ने कहा है कि वो किसी भी हालत में देश के अंदर पद्मावती को रिलीज नहीं होने देगे। आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि वो इस विषय में अब प्रधानमंत्री से आग्रह करने जा रहे है।

अगर ये फिल्म रिलीज हुई तो ये राजपूत समाज की संस्कृति को बर्बाद कर देगी। साथ ही आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की अनुमति दे दी है और फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

English summary
Karani Senna has demanded that the film be banned. These protests have been done on Friday morning. Meanwhile, the police has also arrested some people. This protest was led by Sukhdev Singh Gogamedi.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi