For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करणी सेना ने की नाहरगढ़ किला मौत मामले में जांच की मांग..भंसाली की टीम पर जताया शक

    By Shweta
    |

    पद्मावती विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक लगातार कोई ना कोई कंट्रोवर्सी फिल्म से जुड़ती चली जा रही है। अभी हाल में ही नाहरगढ़ किले में एक लटका हुआ शव मिला और साथ ही फिल्म को लेकर घमकी भी दी गई थी।

    इस मामले में करणी सेना के फाउंडर ने सीबीआई जांच की मांग की है। जी हां लोकेंद्र सिंह का कहना है कि कल्वि ने कहा कि इस मामले कीसीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि पता लग सके कि फिल्म 'पद्मावती' के निर्देशक संजय लीला भंसाली का इस मामले से कुछ लेना देना तो नहीं है।

    कल्वि ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए ताकि पता लग सके कि फिल्म 'पद्मावती' के निर्देशक संजय लीला भंसाली का इस मामले से कुछ लेना देना तो नहीं है। आपको बता दें कि मृत व्यक्ति की पहचान चेतन सैनी के नाम से हुई।

    Padmavati Controversy: Karni Sena gets Trolled for threatening Deepika Padukone | FilmiBeat

    पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार शख्स की मौत फंदे की वजह से हुई है। सीसीटीवी में पाया गया है कि शख्स मौत से कुछ देर पहले वहां पर अकेले घूम रहा था।आपको बता दें कि पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी है।

    हालांकि फिल्म के नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म पहले ही राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में बैन हो गई है।अब उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी।

    English summary
    Karni Sena Founder Demands Probe Into 'Role' Of Bhansali's SLB Group
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X