For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BREAKING..भंसाली को जेल में नहीं डाला तो होगा NATION PROTEST..BJP को करणी सेना की धमकी

    |
    Padmavati Row: Karni Sena demands Sanjay Leela Bhansali to be jailed| FilmiBeat

    फिल्म पद्मावती से जुड़ा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। करणी से सेना एक बार फिर से गुस्से में नजर आ रही है और अब तो करणी सेना ने बीजेपी को भी घमकी दी है और कहा है कि अभी तक संजय लीला भंसाली बाहर क्यों है।

    SWAG SE SWAGAT...सलमान के इस गाने में नोरा फतेही ने लगाया ऐरेबिक वर्जन का तड़का..कैट को पीछे छोड़ाSWAG SE SWAGAT...सलमान के इस गाने में नोरा फतेही ने लगाया ऐरेबिक वर्जन का तड़का..कैट को पीछे छोड़ा

    आखिर उसको जेल में क्यों नहीं डाला गया। करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा है कि अगर भंसाली को जेल में नहीं डाला गया तो पूरे देश में प्रोटेस्ट होगा।

    TRAILER LAUNCHED..सलमान खान ने लॉच किया इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर..इस महीने होगी रिलीजTRAILER LAUNCHED..सलमान खान ने लॉच किया इस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर..इस महीने होगी रिलीज

    आपको बता दे कि विवाद के चलते पैनल ने मिलकर इस फिल्म तो रिलीज करने की मुहर लहा दी थी और इसका नाम बदलकर पद्मावत कर दिया था।

    सबकुछ सही चल रहा था कि फिर से इसपर बवाल होना शुरु हो गया है। करणी सेना के प्रमुख ने कहा है कि कहा है कि इस फिल्म को रिलीज नही होने देना चाहिए और भंसाली को जेल होना चाहिए।

    उनका कहना है कि माता मद्मनी नहीं चाहती थी कि खिलजी उनके मृत शरीर को भी छू सके। कई तरह की धमकियों साथ करणी सेना ने ये भी कहा है कि राजस्थान में चुनाव भी होने है और अगर इस फिल्म को बैन ना किया गया तो वो लोग बीजेपी को वोटों से भी वंचित कर सकते है।

    English summary
    The army is once again angry in the act and now the Karani army has threatened the BJP and said why so far Sanjay Leela Bhansali is out. Why was he not put in jail? The Karani army has threatened that if Bhansali is not put in jail then he will be a Protest in the whole country.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X