For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कर्नाटक हिजाब लड़की घटना Video पर भड़कीं स्वरा भास्कर,ऋचा चड्ढा- कायरों का झुंड, शर्मनाक

    By Filmibeat Desk
    |

    कर्नाटक में मुस्लिम लड़कियों के हिजाब पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिस पर लगातार सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इस मामले पर बॅालीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने भी अपना विरोध जाहिर करते हुए इसे गलत बताया है। यह वायरल वीडियो कर्नाटक के एक कॉलेज का बताया जा रहा है।

    जहां पर बुर्का पहनकर एक छात्रा कॉलेज के परिसर में पहुंचती है। वहां मौजूद भगवा स्कार्फ पहने लड़कों का झुंड लड़की के विरोध में नारेबाजी करने लगता है। फिर यह सभी लड़की का पीछा करना शुरू करते हैं।

    छात्रा भी अपने पक्ष में नारे लगाते हुए दिखाई देते हैं।इस वीडियो में छात्र जय श्री राम का नारा लगाते हैं और लड़की चिल्लाते हुए अल्लाह हू अकबर बोलती हुई नजर आती हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस वीडियो के शेयर करते हुए भेड़िये लिखा है। साथ ही एक और अन्य ट्वीट में स्वरा भास्कर ने इस घटना को शर्मनाक बताया है।

    ऋचा चड्ढा बोलीं-कायरों का एक झुंड एक अकेली महिला पर हमला

    ऋचा चड्ढा बोलीं-कायरों का एक झुंड एक अकेली महिला पर हमला

    इसके साथ ऋचा चड्ढा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कड़ी निंदा जाहिर की है और लिखा है कि अपने बेटों को बेहतर तरीके से बड़ा कीजिए। कायरों का एक झुंड एक अकेली महिला पर हमला करता है। उस पर गर्व महसूस करता है? कितने लूजर हैं। शर्मानाक। यह कुछ सालों में बेरोजगार, अधिक निराश और दरिद्र हो जायेंगे। इतनी खराब परवरिश उनके लिए कोई सहानुभूति नहीं।

    जीशान अय्यूब-ये गुंडे ही थे और हैं। आप लोग अपने बच्चे पहचान लो।

    जीशान अय्यूब-ये गुंडे ही थे और हैं। आप लोग अपने बच्चे पहचान लो।

    इस मामले को लेकर अभिनेता जीशान अय्यूब ने भी वीडियो को पोस्ट करते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है और लिखा है कि इनके स्कूल कॅालेज जाने का कोई फायदा नहीं हुआ और ना होगा। ये गुंडे ही थे और हैं। आप लोग अपने बच्चे पहचान लो। अपनी पीढ़ी ऐसी बनाने के लिए वोट किया था। इस लड़की की हिम्मत की दाद देता हूं। फिर से कहता हूं कि ये लोग लड़कियों की शिक्षा उन्हें पढ़ाने के खिलाफ हैं।

    फिल्ममेकर नीरज घायवान-जवाबदेही की मांग

    फिल्ममेकर नीरज घायवान-जवाबदेही की मांग

    फिल्ममेकर नीरज घायवान ने भी इस घटना की निंदा की है और ट्टीट किया है कि नरसंहार दरवाजे पर है। प्रगतिशील हितैषी हिंदुओं को अपने भीतर की नफरत को दूर करना होगा। जवाबदेही की मांग करनी होगी। जबरदस्ती कार्रवाई करनी होगी।

     6 छात्राओं ने इल्जाम

    6 छात्राओं ने इल्जाम

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार हिजाब का विरोध पिछले महीने उडुपी के सरकारी महिला पीयू कॉलेज में शुरू हुुआ। जहां पर 6 छात्राओं ने इल्जाम लगाया है कि हेडस्कार्फ पहने की वजह से उन्हें कक्षा में आने से रोक दिया गया था।

    English summary
    Here read latest update about Karnataka hijab girl video viral: Swara Bhaskar. Richa chadha other Bollywood celebs reaction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X