For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करिश्मा कर सकती हैं आयटम नंबर

    By Priya Srivastava
    |

    जब से करिश्मा कपूर ने यह घोषणा की है कि वह फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्हें लेकर फिल्म का निर्माण करनेवाले लोगों में वृध्दि होती नजर आ रही है।। इसकी खास फजह यह भी है कि उन्होंने अपने वजन पर बहुत काम किया है और अब वह सुडौल नजर आ रही हैं।। खबर है कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म डेंजरस उश्क के जरिये बॉलीवुड में वापसी की घोषणा क्या कर दी अब उनके पास आयटम नंबर के भी ऑफर आ रहे हैं।

    खबर है कि उन्हें एक आयटम नंबर का ऑफर मिला है, और हो सकता है कि करिश्मा इसे करने के लिए तैयार भी हो जायें। अब आप सोच रहे होंगे कि भई आखिर किस फिल्म में करिश्मा को आयटम नंबर ऑफर हुआ है तो हम आपको बता दें कि साजिद नाडियावाला की फिल्म हाउसफुल 2 में यह आयटम नंबर ऑउर हुआ है, जिसे पहले रानी मुखर्जी करनेवाली थी।। बताया जा रहा है कि किसी कारणवश रानी यह आयटम नंबर नहीं कर पा रही हैं, इसलिए अब इसके लिए करिश्मा को अप्रोच किया गया है। हालांकि करिश्मा ने इस बारे में हामी नहीं भरी है।

    आपको बता दें कि करिश्मा साजिद की अच्छी दोस्तों में से एक हैं।। वह उनकी जीत और जुड़वा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इसलिए कहा जा रहा है कि करिश्मा के लिए साजिद को इंकार करना मुश्किल होगा। देखना यह है कि इस आयटम नंबर को लेकर करिश्मा क्या निर्णय लेती है।।

    English summary
    Karishma Kapoor has been approached by herfriend and Bollywood producer Sajid Nadiawala for his forthcoming flick ‘Housefull 2’ to do an item number in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X